Bihar Politics: ललन सिंह ने कहा- नीतीश कुमार को सावधान रहने की जरूरत! उपेंद्र कुशवाहा ने भी कही थी यही बात, आखिर CM को किससे है खतरा?

हाइलाइट्स

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर नीतीश कुमार ने जो कहा उससे बड़ा इशारा मिलता है.
ललन सिंह के साथ-साथ नीतीश कुमार ने भी उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा है.

पटना. लोकसभा चुनाव में अभी एक साल से ज्यादा का वक्त बचा हुआ है और बिहार की सियासत में भी हलचल देखी जा रही है. खास तौर पर जदयू में उथल पुथल बेहद तेज है और इसकी वजह हैं उपेद्र कुशवाहा के बागी तेवर, जो इशारों में नीतीश कुमार और ललन सिंह पर निशाना साध कुछ ऐसे सवाल पूछ रहे हैं जो जदयू के शीर्ष नेतृत्व को असहज कर रहा है. हालांकि, उपेद्र कुशवाहा के तेवर पर पलटवार अब जदयू का शीर्ष नेतृत्व भी कर रहा है.

जदयू के नेशनल प्रेसिडेंट ललन सिंह ने  उपेन्द्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा की नीतीश कुमार के दोस्त कम हैं, लेकिन इनसे जलने वाले काफी हैं. इसलिए हमलोगों को सजग रहने की जरूरत है. ललन सिंह का ये बयान उपेंद्र कुशवाहा को लेकर माना जा रहा है. इससे लगता है कि जदयू भी अब उपेंद्र कुशवाहा को लेकर अपना रुख साफ कर चुका है.

नीतीश कुमार ने क्या कहा ?
उपेंद्र कुशवाहा पर सिर्फ ललन सिंह ने ही नहीं निशाना साधा है, बल्कि जब नीतीश कुमार से उपेंद्र कुशवाहा कि नाराजगी को लेकर सवाल पूछे गए तो उनके तेवर भी तल्ख नजर आए. नीतीश कुमार ने जो कहा उससे बड़ा इशारा मिलता है. नीतीश ने कहा, ”वह तो कई बार पार्टी को छोड़कर आए- गए, फिर इस बार 2021 में पार्टी में आए, और अब पार्टी में रहेंगे या नहीं यह तो वो ही बतायेंगे ना. तो पहले तो हमसे बात होती थी लेकिन इधर कुछ दिनों से बात नहीं हो रही है, बात होगी तब जानेंगे ना.”

आपके शहर से (पटना)

उपेन्द्र कुशवाहा  ने क्या कहा ?
जाहिर है नीतीश कुमार के बयान से साफ है कि दोनों नेताओं में काफी दूरी बढ़ गई है और एक दूसरे से बात करने के लिए मीडिया के सामने बयान देना पड़ रहा है. दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा भी यही तर्क दे रहे हैं कि मुझसे अगर बात करनी हो नीतीश जी को तो सीधा बात कर सकते है मीडिया में बयान देने की जरूरत क्या है?

Tags: Bihar News, Chief Minister Nitish Kumar, Lalan Singh, PATNA NEWS, Upendra kushwaha

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *