Bihar: मुजफ्फरपुर के मछली कारोबारियों की छपरा में हत्या, डबल मर्डर से हड़कंप

छपरा. बिहार के छपरा में डबल मर्डर की घटना हुई है. शुक्रवार की रात अमनौर में मिले दोनो शवों की पहचान कर ली गई है. दोनों की पहचान मुजफ्फरपुर के विनोद साहनी और मढौरा के सिलहौरि के तीमन राय के रूप में हुई है जो मुजफ़्फ़रपुर और आसपास के इलाकों में मछली का थोक व्यवसाय करते थे. दोनों पार्टनर 1 दिसंबर को मुजफ्फरपुर से छपरा के लिए चले थे और एक घंटे बाद दोनों का मोबाइल बंद हो गया था जिसके बाद परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे.

इस बीच बीती रात दोनों का शव अमनौर के पहाड़पुर चवर में बरामद किया गया. दोनों की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या की गई है जिसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है. दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है. इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. मृतक तीमन राय के पुत्र अभिषेक कुमार ने बताया कि 1 दिसंबर को 1 बजे के आसपास तीमन राय ने अभिषेक को फोन कर अपने आने की जानकारी दी. उसके एक घंटे बाद उनका फोन बंद हो गया और घर के लोग परेशान हो गए.

काफी खोजबीन के बाद भी उनका कोई पता नहीं चल रहा था और इस बीच देर रात पुलिस ने फोन कर बताया कि 2 अज्ञात लाशें मिली हैं जिसकी शिनाख्त तीमन राय और उनके मित्र के रूप में की गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने इस मामले में बताया कि दोनों के मोबाइल गायब हैं, जिनकी सर्विलांस के जरिए तलाशी की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ-साफ कुछ भी कहना मुनासिब होगा.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *