Bigg Boss 16 Day 42 Highlights: सलमान ने ली घरवालों की क्लास, शो में वापस लौटीं अर्चना, पर Gori Nagori की हुई विदाई!

Bigg Boss 16 Archana Gautam is Back: इसी हफ्ते बिग बॉस के घर में में अर्चना गौतम को लेकर जो भी हंगामा मचा वो सबन देखा. अर्चना ने शिव का गला क्या पकड़ा मानो ये देश का ही मुद्दा बन गया. देखते ही देखते उन्हें घर से बेघर होने का आदेश सुना दिया गया लेकिन दो दिन बाद ही सलमान खान ने घरवालों को सच का साफ साफ आईना दिखाते हुए अर्चना की वापसी का ऐलान कर दिया. लेकिन उससे पहले शिव की असलियत भी सबके सामने रख दी. हालांकि 42वें दिन की शुरूआत एक बुरी खबर से हुई. 

गोरी नागोरी की हुई विदाई
शुक्रवार के वार में दिखाया जा रहा था कि प्रियंका इस हफ्ते घर से बेघर हो रही हैं लेकिन शनिवार के एपिसोड में जो हुआ वो किसी ने सोचा भी नहीं था शो से इस हफ्ते गोरी नागोरी की विदाई हो गई. कम वोट मिलने के आधार पर उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 
 
वरुण-कृति ने की घरवालों संग मस्ती
वहीं शनिवार का वार एपिसोज तब मजेदार हो गया जब वरुण धवन और कृति सेनन फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के घर के अंदर पहुंचे. जहां उन्होंने घरवालों के साथ खूब मस्ती की तो साथ ही उन्होंने घरवालों की पोल भी खोलकर रख दी. एक दूसर के खिलाफ पीठ पीछे घरवाले ढेर सारी बातें करते हैं और ये बातें अगर सामने आ जाएं तो हंगामा होना तय ही समझो.

सलमान ने लगाई अर्चना की क्लास
शनिवार का वार एपिसोड में अर्चना गौतम भी नजर आईं जहां सलमान ने उनसे बात करते हुए उन्हें जमकर लताड़ा. उन्होंने अर्चना से पूछा कि वो भी अक्सर लोगों को उकसाती है लेकिन क्या कभी किसी ने उनका गला पड़ा. तो फिर उन्होंने जो शिव के साथ किया उसके लिए उन्हें कैसे माफ किया जा सकता है. सलमान यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने साफ-साफ पूछ डाला कि क्या 40 दिनो में उनका कोई दोस्त घर में बना है जो उनके लिए खड़ा होता. अर्चना ने घर में जैसी इमेज बनाई है इसके लिए भी उन्होंने खरी खोटी खूब सुनी. 

घरवालों की एक-एक कर लगाई क्लास
अर्चना के बाद बारी थी घरवालों की जिनके पास सलमान खान एक-एक कर आए और सभी की बोलती बंद कर दी. टीना से सलमान खान ने पूरे मामले के बारे में पूछा जिसके बाद उन्होंने वो वीडियो भी दर्शकों को दिखाई जिसमें शिव अर्चना को उकसाने को लेकर बात करते घरवालों से नजर आए थे. इस वीडियो को दिखाने के बाद इसे लेकर ही सलमान ने घरवालों से बात की. 

सलमान ने शिव को दिखाया सच
सलमान खान से शिव से पूछा कि पहले दीदी कहकर अर्चना को उकसाया और अर्चना के जाने के बाद प्रियंका के साथ भी उन्होंने वैसा ही किया. तो क्या वो ये जानबूझ कर नहीं कर रहे? देखते ही देखते सलमान खान ने ये साबित कर दिया कि शिव ने जानते बूझते हुए अर्चना को उकसाया वो बाहर के मुद्दे घर पर लाए और राजनीतिक पार्टी तक को इसमें शामिल कर लिया जो सरासर गलत था. 

शिव ने मानी अपनी गलती
आखिरकार शिव को अपनी गल्तियों का अहसास हुआ और सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि कितने लोग हैं जो अर्चना को शो में वापस देखना चाहते हैं जिसमें गौतम, सौदर्या, प्रियंका, अंकित के अलावा सुम्बुल और शिव ने भी हाथ खड़ा किया. लेकिन टीना, निम्रत, साजिद इसके खिलाफ ही दिखे. लिहाजा सलमान खान ने जाते-जाते ये अनाउंस कर दिया कि अर्चना जल्द ही घर में वापसी करेंगी. 

साजिद ने ठहराया अर्चना को  गलत
वहीं बाद में घर में हर कोई अर्चना को सपोर्ट करता दिखा तो उनके विरोधी दल वाले मुंह लटकाकर बैठे नजर आए लेकिन साजिद खान अर्चना की हरकत को पूरी तरह से गलत ठहराते हुए शिव को ही सपोर्ट करते दिखे. खैर अब तक जो हुआ सो हुआ लेकिन असली मजा अभी बाकी है. जो अर्चना की वापसी के बाद आने वाला है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.