Bigg Boss 16: श्रीजिता डे की वाइल्डकार्ड एंट्री से खौलान टीना दत्ता का खून

Bigg Boss 16: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियालटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16)  के आने वाले एपिसोड में वाइल्डकार्ड एंट्री होने वाली है, जिसके बाद शो में कई धमाके हो सकते हैं। मेकर्स ने इसकी एक झलक फैंस के साथ साझा कर दी है।

लेटेस्ट प्रोमो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब शो में एंटरटेनमेंट का डोज डबल होने वाला है। आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) जो ‘बिग बॉस 16’ से बेदखल होने वाली पहली प्रतियोगी थीं, वो पहली वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री कर रही हैं।

श्रीजिता की एंट्री से बदला माहौल

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर लेटेस्ट प्रोमो को शेयर करके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। प्रोमो की शुरुआत में सारे कंटेस्टेन्ट्स को एक जगह बैठे देखा सकता हैं। सभी टीवी स्क्रीन्स को ध्यान से देखते नजर आ रहे हैं।

जिसके बाद स्क्रीन पर लाइट आती है और लोगो को पता चलता है कि श्रीजिता वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री कर रही हैं। ये जानने के बाद कई लोग खुश होते हैं तो कई उनके आने से नाखुश भी नजर आते हैं।

इस बात पर भड़की टीना दत्ता

क्लिप में बिग बॉस कहते है, ‘श्रीजिता! लौट आई है वो, चुकता करने पुराने हिसाब।’ बाद में श्रीजिता टीना को कहती हैं कि आप घर में नेगेटिव एनर्जी ला रही हैं, जिसे सुन टीना गुस्सा हो जाती हैं और बोलती हैं कि ऐसा सिर्फ आपको लगता है। फिर टीना को बिग बॉस से ये कहते भी सुना जा सकता है कि ‘मेरी खुशी बर्दाशत नहीं हो रहा था क्या आपको बिग बॉस’।

वीडियो के लास्ट में दोनों के बीच का टकराव भी देखा जा सकता है। श्रीजिता टीना को जलाने के लिए शालीन को गले लगाती हैं, जिसे देख बाकी घर वालों को भी मजे लेते देखा जा सकता है। वहीं क्लिप को शेयर करते हुए कलर्स ने इसे कैप्शन दिया है- ‘दोबारा करने बिग बॉस के घर में एंट्री, आ रही है श्रीजिता बनकर वाइल्डकार्ड।’

फैंस का रिएक्शन

प्रोमो को देख फैंस भी अब अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे बीबी से नफरत है क्योंकि वे बिना किसी कारण के निमृत का समर्थन करते हैं।’ दूसरे ने कहा- ‘टीना दत्ता तो गई अब।’ एक अन्य ने कहा- ‘किसी प्रतियोगी का पक्ष ले रहा है.. रियलिटी शो लग ही नहीं रहा है।’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *