Bhopal News : गूगल के मैनेजर को नशीली दवा देकर लड़की के घरवालों ने जबरन कराई शादी, फिर की ₹50 लाख की डिमांड

कमला नगर थाने में दर्ज हुआ मामला

कमला नगर थाने में दर्ज हुआ मामला

कमला नगर थाने के एसआई संजय सिंह के मुताबिक कस्तूरबा नगर गोविंदपुरा में रहने वाले 35 साल के गणेश शंकर गोपालन भारतीय प्रबंधन संस्थान से पास आउट है और वर्तमान में अमेरिका की बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी गूगल में मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं। अभी फिलहाल वह बेंगलुरु में पदस्थ है। उन्होंने सितंबर 2022 में कमला नगर थाने में शिकायत में बताया था कि नेहरू नगर की रहने वाली एक लड़की उनके साथ कॉलेज में पढ़ती थी लड़की उनसे शादी करने के लिए इच्छुक थी, लेकिन परिवार ने शादी से मना कर दिया था। उसके बाद से लड़की का परिवार लगातार उन्हें धमका रहा है।

लड़की ने बहाने करके बुलाया था युवक को

लड़की ने बहाने करके बुलाया था युवक को

पीड़ित मैनेजर ने बताया कि लड़की ने उसे फोन कर कर कई बार कहा कि एक बार आकर मिल लो परिवार से बात करके चले जाना। लड़की ने कई बार फोन कर दबाव डाला तो गणेश शंकर एक बार उसके परिवार से मिलने को तैयार हो गए और 21 जून 2022 को भोपाल आ गए। लड़की का भाई और जीजा उनको एयरपोर्ट लेने पहुंचे और नेहरू नगर के फ्लैट में ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। उसे कमरे से बाहर नहीं निकलने दे रहे थे। विरोध करने पर मारते पीटते थे। देर से खाने में नशीला पत्थर देते थे इससे उसे नींद आती थी गणेश शंकर को समझ नहीं आ रहा था कि आखिरकार उसे कमरे में बंद करके क्यों रखा है।

जबरन शादी कराने की कोशिश

जबरन शादी कराने की कोशिश

गणेश को पता चला है कि लड़की के परिवार वालों ने 25 जून को सगाई और 26 जून को शादी की तैयारी कर ली है उसने काफी इसका विरोध किया लेकिन शादी की कोशिश की गई शादी के फोटो खींचे गए लेकिन उसने गहरी बेहोशी का नाटक किया। इसके बाद लड़की के घरवाले उसे अस्वास्थ्य समझकर अस्पताल ले गए। तो वे इस दौरान अस्पताल से भाग निकला। अब लड़की के परिवार वाले लगातार उसे ब्लैकमेल कर धमका रहे हैं उसके रिश्तेदार से कह रहे हैं कि लड़की को साथ नहीं रख रहा है। आरोपी झूठी शादी के फोटो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी धमकी दे रहे हैं कि उनकी बेटी को साथ रखो या फिर ₹50 लाख दो। उस पर कमला नगर पुलिस ने लड़की के जीजा, भाई के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और कमरे में बंद रखने व धमकाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

लड़की के पिता ने इससे युवक का बताया नाटक

लड़की के पिता ने इससे युवक का बताया नाटक

वही लड़की के पिता ने गणेश शंकर गोपालन को झूठा बताया है। उन्होंने कहा है कि मेरी बेटी के साथ गणेश शंकर गोपालन 2021 में शादी कर चुका है। इसके बाद उसने 2022 में दूसरी शादी कर ली है इसलिए भेज झूठ बोलकर नाटक कर रहा है। मेरी बेटी ने भी बेंगलुरु पुलिस में शिकायत की है।

भाई पुलिस उपायुक्त साईं कृष्णा छोटा ने बताया कि नोटिस के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.