Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी संग कदम मिलाते गिर पड़े उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर मीणा, फ्रेक्टचर के बाद चढ़ा प्लास्टर

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ में राहुल गांधी (rahul gandhi in jhalalwar) कि भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra) चल रही है। यात्रा में शामिल हुए कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर मीणा का जूता ढीला हो जाने के कारण वह गिर पड़े। जिनके हाथ में प्लास्टर बंधा है। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पूर्व सांसद रघुवीर मीणा के मुताबिक उनके साथ यह घटना सोमवार सुबह 9 बजे के करीब हुई। रायपुर काली तलाई के यहां से सुबह 6:15 बजे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अपने सफर पर चल पड़ी थी। राहुल गांधी ने 2 घंटे यात्रा करने के बाद टी-ब्रेक लिया था। जब उसके बाद यात्रा फिर से शुरू हुई तो यात्रा में शामिल पूर्व सांसद रघुवीर मीणा (congress leader raghuveer meena) अपने साथी नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ कदमताल कर रहे थे। इसी दौरान उनका एक जूता ढीला हो गया था। जूता पैर से भी निकल गया था। जिससे वह वापस पहनने के लिए नीचे झुके तो पीछे से जो धक्का लगा। उसमें वह संतुलन खो बैठे और सड़क पर जा गिरे।

पूर्व सांसद रघुवीर मीणा के गिरते ही आसपास के नेताओं कार्यकर्ताओं सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। पूर्व सांसद रघुवीर मीणा को संभाला गया। रघुवीर मीणा जब सड़क पर गिरे अनबैलेंस होकर तो वह घबरा गए थे। ऐसे में यात्रा के साथ साथ चल रही एंबुलेंस को तत्काल मौके पर बुलाया गया। और उन्हें झालावाड़ जिला अस्पताल एसआरजी मैं उपचार के लिए भेजा गया।
राजस्थान में पहले दिन राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले गहलोत-पायलट, ‘उत्साह से भरे चेहरे, दिलों में उमंग’
हाथ में फ्रेक्चर के बाद प्लाटर बांधा गया

बाएं हाथ मैं उन्हें दर्द हो रहा था तो डॉक्टरों ने एक्स-रे भी करवाया। जिसमें एक अंगुली में हल्का सा फैक्चर होने की बात सामने आई। जहां पर डॉक्टरों ने चिकित्सा कर्मियों ने उनके हाथ में प्लास्टर बांधा। दर्द कम होने की दवाई दी और कुछ देर अस्पताल में रहने के बाद पूर्व सांसद रघुवीर मीणा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद

राजस्थान: एक-दूजे को फूटी आंख नहीं सुहाते गहलोत और पायलट, राहुल गांधी के सामने हाथ पकड़कर करते दिखे डांस

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *