Bharat Jodo Yatra: यात्रा के लिए पश्चिम बंगाल जा सकते हैं राहुल, प्रियंका

कोलकाता, आठ दिसंबर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 28 दिसंबर से शुरू होने वाले पश्चिम बंगाल चरण में भाग लेने के लिए इस महीने के उत्तरार्ध में राज्य का दौरा कर सकते हैं।पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “हम ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तहत पश्चिम बंगाल में करीब 800 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे

कोलकाता, आठ दिसंबर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 28 दिसंबर से शुरू होने वाले पश्चिम बंगाल चरण में भाग लेने के लिए इस महीने के उत्तरार्ध में राज्य का दौरा कर सकते हैं।
पार्टी के एक नेता ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि यात्रा का बंगाल चरण दक्षिण 24 परगना जिले के सागर द्वीप में कपिल मुनि आश्रम से शुरू होगा और दार्जीलिंग तक जारी रहेगा।

पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “हम ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तहत पश्चिम बंगाल में करीब 800 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। हमनें 28 दिसंबर को सागर द्वीप में कपिल मुनि के आश्रम से यात्रा शुरू करने की योजना बनाई है। हम कार्यक्रम के लिए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अन्य नेताओं को आमंत्रित करेंगे।”

उन्होंने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का राज्य चरण 55 दिनों तक जारी रहेगा और इस दौरान यह दक्षिण 24 परगना, उत्तर 24 परगना, पुर्व और पश्चिम मेदिनीपुर, कोलकाता, नादिया, मुर्शिदाबाद, मालदा, उत्तर और दक्षिण दिनाजपुर व दार्जीलिंग जिलों से होकर गुजरेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *