Betul: 400 फीट गहराई में अटकी मासूम की जिंदगी, 48 घंटे से रेस्‍क्‍यू जारी

बैतूल: मध्‍य प्रदेश के बैतूल में मंगलवार शाम एक सात साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया है। तन्मय को बचाने के लिए करीब 48 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान इस रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटर कर रहे हैं। परिजनों ने बताया कि जिस बोरवेल में तन्मय गिरा है, वह 400 फीट गहरा है। वह तीसरी क्लास का छात्र है। तन्मय करीब 30-35 फीट की गहराई पर फंसा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, तन्मय को निकालने 48 घंटे से रेस्‍क्‍यू जारी है। अब पोकलेन से खुदाई बंद कर दी गई, साथ ही सुरंग बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। तन्मय को बचाने के स्कूल में प्रार्थनाएं हो रही है। वहीं, जिला कलेक्टर और एसपी प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर नजर रखे हुए है।

400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा तन्‍मय

तन्मय मंगलवार की शाम लगभग 4:30 बजे बच्चों के साथ खेत में लुका छुपी खेल रहा था। इसी दौरान वह बोरवेल में गिर गया। बताया जा रहा है कि वह 38 फीट पर फंस गया है। नानक चौहान नाम के किसान के खेत में तीन-चार साल पहले 400 फीट गहरा बोर किया गया था और 2 साल से यह बोर बंद था।

Kid Falls in Borewell: 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, 55 फीट की गहराई में फंसा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बोरवेल की पूजा के लिए आया था परिवार

तन्मय के पिता ने बताया कि पूरे परिवार के साथ अपने खेत में ट्यूबवेल किया था, जिसका वह पूजन करने के लिए आए थे। उसी समय सभी बच्चे खेल रहे थे। खेलते-खेलते बच्चे नानक चौहान के खेत में आ गए, जहां एक बोरवेल खुला हुआ था। उसी में तन्मय गिर गया। तन्मय की गिरने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। उसकी मां और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *