Basti News: तेज रफ्तार दो बाइकों की हुई भिड़ंत,दो की मौत

Basti News: बस्ती जिले में बाइकों के आमने -सामने भिड़त में दो लाेगों की मौत हो गयी। यह घटना परसा- परशुरामपुर मार्ग पर महाखरपुर बाजार के पास हुई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। घायलों का इलाज किया जा रहा है।

परशुरामपुर थानाक्षेत्र के चनगहवा निवासी 26 वर्षीय चंदन चौहान पुत्र राम ललित बुधवार को गौर थाना क्षेत्र के छितहा गांव से लाैट रहे थे। इसी बीच परशुरामपुर क्षेत्र के महाखरपुर बाजार के करीब श्रृंगीनारी की तरफ से आ रहे बाइक सवार पैकोलिया थाना क्षेत्र के मझौवा कुंवर निवासी दीपक चौरसिया पुत्र शिवमूरत की बाइक से जोरदार टक्कर हो गयी। दोनों बाइकों टक्कर इतनी तेज थी कि एक बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। चंदन चौहान के सिर तथा चेहरे पर गंभीर चोट लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दीपक चौरसिया को एंबुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल अयोध्या पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान देर रात दीपक की भी मौत हो गई।

परशुरामपुर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार शाही ने बताया कि दोनों सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है। दोनों युवकों के परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार में चलना अपने आप में जानलेवा है। ऐसे में नियंत्रित रफ्तार में ही वाहन चलाएं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *