Bageshwar dham : धीरेंद्र के समर्थन में मनोज मुंतशिर, बोले- विरोध करने वालों ने धर्मांतरण का कितना विरोध किया

बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में कवि और गीतकार मनोज मुंतशिर भी आ गए हैं। उन्होंने सनातन धर्म और धर्मांतरण के बारे में बहुत कुछ कहा है।

Satna

oi-Rakesh Kumar Patel

Google Oneindia News
Manoj Muntashir Shukla, Bageshwar Dham Baba,

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री महाराज इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जानकारी के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री को नागपुर में एक शख्स ने चुनौती दी थी। जिसके बाद लगातार कई साधु, संत, नेता और गायक उनके समर्थन में आ गए हैं.श। वहीं पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भी मनोज मुंतशिर का साथ मिला है। मुंतशिर ने शास्त्री पर आरोप लगाने वालों और उनसे पूछताछ करने वालों को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि सबसे पहले वे बताएं कि उन्होंने कब और कितना धर्मांतरण का विरोध किया है।

सतना में उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तारीफ करते हुए विरोधियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि बागेश्वर धाम महाराज ने धर्मांतरण रोकने का बहुत अच्छा काम किया है और आज जो लोग उनके खिलाफ हैं, वे धर्मांतरण के खिलाफ इतनी आवाज उठा रहे हैं।

सतना नगर निगम द्वारा आयोजित चार दिवसीय गुरु दिवस कार्यक्रम के दूसरे दिन संक्षिप्त प्रवास पर सतना पहुंचे फिल्म लेखक मनोज मुंतशिर ने धीरेंद्र शास्त्री को हिंदुओं का जबरन धर्मांतरण रोकने वाला संत बताया।

मनोज मुंतशिर ने क्या कहा

मनोज, जो कुछ टीवी शो में अतिथि या जज के रूप में भी दिखाई दे चुके हैं, वे शास्त्री के बारे में कहा, “जो लोग उनका मुखर विरोध कर रहे हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि क्या वे भी बदलाव के खिलाफ हैं।

भारत का संविधान जबरन धर्मांतरण की अनुमति नहीं देता है। जबरन या जबरन धर्म परिवर्तन अवैध है। कम से कम बागेश्वर धाम बाबा ने परिवर्तन को रोकने में बहुत अच्छा काम किया है। शायद यह बहुतों के लिए चिंता का कारण है।

यह भी पढ़ें - कौन हैं Shyam Manav ने जिन्‍होंने Bageshwar Dham के Baba धीरेंद्र शास्‍त्री के 'चमत्‍कार' को दे डाली चुनौतीयह भी पढ़ें – कौन हैं Shyam Manav ने जिन्‍होंने Bageshwar Dham के Baba धीरेंद्र शास्‍त्री के ‘चमत्‍कार’ को दे डाली चुनौती

Recommended Video

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के Dhirendra Shastri को किसने दी जान से मारने की धमकी?। वनइंडिया हिंदी

English summary

Singer Manoj Muntashir in support of Bageshwar dham Dhirendra Shastri Satna Madhya Pradesh

Story first published: Wednesday, January 25, 2023, 8:44 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *