Azamgarh: शराब के नशे में धुत्त सिपाही का वीडियो वायरल, बेहोशी की हालत में ई-रिक्शा से पहुंचाया गया अस्पताल

इस वीडियो में एक नशे में धूत सिपाही देशी शराब की दुकान के सामने सड़क पर बेसुध हालत में पड़ा हुआ है। सिपाही की इस करतूत का स्थानीय लोगो ने विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर दाल दिया जो बाद में वायरल हो गया।

Azamgarh

oi-Shivam Gaur

Google Oneindia News
azamgarh news police constable drunk and fainted infront of wine shop taken to hospital with e-rikshaw

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हे देख कर आप भावुक हो जाते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी वीडियो दिखते हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक ऐसा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा, जिसने खाकी को शर्मशार होने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो में एक नशे में धूत सिपाही देशी शराब की दुकान के सामने सड़क पर बेसुध हालत में पड़ा हुआ है। सिपाही की इस करतूत का स्थानीय लोगो ने विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर दाल दिया जो बाद में वायरल हो गया।

azamgarh news police constable drunk and fainted infront of wine shop taken to hospital with e-rikshaw

खाकी को शर्मशार करने वाली तस्वीरे आई सामने
दरअसल, शराब के नशे में धुत्त सिपाही शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन स्थित देशी शराब की दूकान के सामने सड़क पर बेसुध हालत में मिला, नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि सिपाही कुछ भी बोलने की हालत में नहीं था। सिपाही की इस करतूत का स्थानीय लोगो ने विडियो बनाकर वायरल कर दिया। जानकारी अनुसार शराबी सिपाही का नाम संदीप कुमार है जो इस समय पुलिस लाइन में तैनात है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह सिपाही को उठाकर आटो में बैठाया और उसे लेकर जिला अस्पताल मेडिकल कराने के लिए चली गई। बताते चलें कि आएदिन वर्दी पहनकर सिपाहियो की नशा करते विडियो देखने को मिल ही जाती है। नशेड़ी सिपाही को यह भी मलाल नहीं रहता है कि वह एक सम्मानित पोशाक को धारण किए हुए है। फिलहाल इस मामले में कोई भी आलाधिकारी अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। अब देखना यह होगा कि पुलिस के आलाधिकारी इस सिपाही के खिलाफ क्या एक्शन लेते है।

azamgarh news police constable drunk and fainted infront of wine shop taken to hospital with e-rikshaw

वर्दी की गरिमा बनाए रखना बेहद जरूरी
एक पुलिस जवान को नौकरी के लिए सप्ताह के सातों दिन और 24 घंटे तैयार रहना पड़ता है। कभी भी कहीं भी कैसी भी परिस्थितियों के लिए पुलिस जवान को शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी फिट रहना पड़ता है। परिवार से दूर रहने के मानसिक तनाव के साथ ही खुद को चुस्त दुरुस्त और फिट रखना भी जरूरी है। इसी तनावपूर्ण दिनचर्या और स्ट्रेस के वजह से लगभग सभी पुलिसकर्मियों में तेजी से हेल्थ प्रोब्लम भी बढ़ रही है।
ऐसे में किसी भी मनुष्य को तनाव हो जाता है, आखिर पुलिसकर्मी भी हमारी तरह मनुष्य ही है। पर एक पुलिसकर्मी को इन सभी बातों के लिए खास ट्रेनिंग दी जाती है इसलिए उन्हें अपनी वर्दी की गरिमा बनाए रखना भी बेहद ही जरूरी है।

Azamgarh : पोस्टमॉर्टम हाउस के टूटे दरवाजे का वीडियो वायरल, Akhilesh Yadav ने कर दिया ट्वीट Azamgarh : पोस्टमॉर्टम हाउस के टूटे दरवाजे का वीडियो वायरल, Akhilesh Yadav ने कर दिया ट्वीट

English summary

azamgarh news police constable drunk and fainted infront of wine shop taken to hospital with e-rikshaw

Story first published: Thursday, December 8, 2022, 18:33 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *