Allahabad University Admission 2022: इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने UG एडमिशन को लेकर जारी किया जरूरी नोटिस, ध्यान से कर लें यह काम

Allahabad University UG Admission 2022: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में अंडर ग्रेजुएट कोर्सेज के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज यानी 15 अक्टूबर 2022 को समाप्त होने जा रही है. ग़ौरतलब है कि विश्वविद्यालय में सीयूईटी परीक्षा के माध्यम से एडमिशन दिए जा रहे हैं. जिन उम्मीदवारों ने सीयूईटी आवेदन के समय इलाहाबाद विश्वविद्यालय का विकल्प चुना था, उन्हें एडमिशन के लिए यूनिवर्सिटी की ओर से आज यानी 15 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन का मौक़ा दिया गया है.

अब विश्वविद्यालय ने नोटिस जारी कर कहा है कि छात्र अपने आवेदन में 17 एवं 18 अक्टूबर 2022 तक संशोधन कर सकेंगे. इसके लिए सुधार विंडो आधिकारिक वेबसाइट aucuetug2022.cbtexam.in पर ओपन की जाएगी.

साथ ही विश्वविद्यालय में नोटिस में लिखा है कि, जिन उम्मीदवारों ने अब तक रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा नहीं किया है, वे 18 अक्टूबर तक शुल्क का भुगतान कर लें है, अन्यथा उन्हें काउंसलिंग एवं एडमिशन प्रक्रिया में शामिल होने का मौक़ा नहीं दिया जाएगा.

फ़िलहाल अब विश्वविद्यालय की ओर से आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आगे की प्रोसेस और काउंसलिंग की डेट्स भी जल्द साझा की जाएंगी. इससे संबंधित लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट allduniv.ac.in पर विज़िट करते रहें.

ये भी पढ़ें-
Sarkari Naukri: बैंक में इन पदों पर नौकरी पाने का गोल्डन चांस, आवेदन प्रक्रिया शुरू, 30000 मिलेगी सैलरी
HSSC Recruitment 2022: हरियाणा सरकार में सरकारी टीचर बनने का सुनहरा मौका, चाहिए ये योग्यता, 34800 है सैलरी

Tags: Admission, Allahabad university, Education

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.