Akshay Kumar OMG 2: सेक्स एजुकेशन पर आधारित है अक्षय कुमार की फिल्म! RSF फेस्टिवल में एक्टर ने किया खुलासा

मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के लिए यह साल अभी तक कुछ खास नहीं रहा. इस साल उनकी बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, लेकिन इसे ऑडियंस से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला. वहीं, ‘कठपुतली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई. अक्षय की फिल्मों को भले ही अच्छा रिस्पांस न मिला हो लेकिन उनके पास काम आना रुका नहीं है. थोड़ी देर पहले उन्होंने मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे दौड़ले सत’ से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है. उनके पास ‘सरदार जसवंत सिंह’, ‘गोरखा’ और ‘ओएमजी 2-ओह माय गॉड’ समेत कई बड़ी फिल्में हैं.

अक्षय कुमार ने हाल में सऊदी अरब में आयोजित हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने एक इंटरेक्शन सेशन के दौरान अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस पर भी बात की. उन्होंने खुलासा किया था कि उनका अगल प्रोजेक्ट सेक्स एजुकेशन पर आधारित होगा. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षय फिल्म ‘ओएमजी 2’ के बारे में बात कर रहे थे.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ओएमजी- ओह माय गॉड 2’ कथित तौर पर एक कोर्टरूम ड्रामा होगी. इस कोर्ट ड्रामा में एक नागरिक कोर्ट में जाता है और स्कूलों में यौन शिक्षा को अनिवार्य करने की मांग करता है. पहले पार्ट की तरह ही सीक्वल का भी एक भगवान से कनेक्शन होगा.

News18 Hindi

(फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

रिपोर्ट में कहा गया है, “फिल्म के राइटर्स और डायरेक्टर अमित राय ने चालाकी से भगवान का एलिमेंट और सेक्स एजुकेशन के इर्द-गिर्द घूमने वाले असाधारण अदालती मामले को शामिल किया है. निर्माताओं को भरोसा है कि यह दर्शकों को खींचेगा और एक नई चर्चा को जन्म देगा.” इससे पहले, रेड फिल्म इंटरनेशनल फेस्टिवल में अक्षय ने फिल्म के बारे में करते हुए खुलासा किया था यह उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी.

अक्षय कुमार ने कहा था कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है. विषय के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि कई जगहों पर यह नहीं है और यौन शिक्षा एक ऐसा विषय है जो वह चाहेंगे कि दुनिया के सभी स्कूलों में हो. उन्होंने कहा, “इसे रिलीज होने में समय लगने वाला है, यह अप्रैल या मई होने जा रही है.” फिल्म में पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल भी होंगे.

Tags: Akshay kumar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *