Akshay Kumar Fees: फ्लॉप फिल्मों के बाद अक्षय कुमार का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं कीमत 30-40 फीसदी तक कम करना चाहता हूं’

फ्लॉप फिल्मों के बाद अक्षय कुमार का बड़ा बयान

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की गिनती सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अभिनेताओं में होती है. हर साल वह अपनी कई फिल्मों से दर्शकों के दिलों के जीतते हैं. इस साल भी अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हुईं. हालांकि दिग्गज अभिनेता की कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. केवल अक्षय कुमार ही नहीं, इस साल बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी है. ऐसे में अब अक्षय कुमार ने अपनी फीस और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ी बात कही है. 

यह भी पढ़ें

अभिनेता ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कहा, ‘मेरे अनुसार जो हो रहा है, वह यह है कि चीजें बदल गई हैं. दर्शक कुछ अलग चाहते हैं. हमें यही सोचना चाहिए कि हमें बैठकर उन्हें वह देने की कोशिश करनी चाहिए. यह हमारी गलती है दर्शकों की नहीं कि वे नहीं आ रहे हैं. हमें उन्हें वह देना होगा जो वे चाहते हैं. यही हमें पुनर्विचार करना है. हमने जो बनाया है, उसे तोड़ना होगा और फिर से शुरू करना होगा. सोचिए वे किस तरह का सिनेमा देखना चाहेंगे. मैं बिल्कुल अलग तरीके से शुरुआत करना चाहता हूं. और यही मैंने करना भी शुरू कर दिया है. कोरोना महामारी के दौरान दर्शकों की पसंद तेजी से बदल गई है.’

       

अक्षय कुमार ने आगे कहा, ‘और भी बहुत सी चीजें हैं जो न केवल अभिनेताओं को बल्कि निर्माताओं और थिएटरों को भी करने की जरूरत है. मैं आपको बताना चाहूंगा कि मैं अपनी कीमत 30-40 फीसदी तक कम करना चाहता हूं. थिएटरों को यह समझने की जरूरत है कि यह मंदी का समय भी है. दर्शकों के पास मनोरंजन पर खर्च करने के लिए सीमित राशि है. आप इस पर इतना खर्च नहीं कर सकते. सब कुछ बदलना होगा और यह सिर्फ थिएटर नहीं है.  हमें मेरी कीमत पर, फिल्म बनाने की लागत पर काम करना है. सब कुछ संबोधित करने की जरूरत है.’ इसके अलावा अक्षय कुमार ने और भी ढेर सारी बातें की.  

Featured Video Of The Day

वीडियो : जब गुजरात में BJP को रेस्क्यू करने पहुंची कांग्रेस, AAP ने कसा तंज

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.