Aaj Ka Rashifal: गणेश जी कृपा इनके बनेंगे काम तो इन्हें होगा आर्थिक लाभ

Aaj Ka Rashifal, 25 January 2023: आज दिनांक 25 जनवरी और दिन बुधवार (Budhwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि के अनुसार सभी 12 राशियों (Aaj Ka Rashifal) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Zodiac Sign)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें-   

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

आज किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं। कारोबार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहें हैं। मानसिक शान्ति कम रहेगी, परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा लेकिन व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। आज सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बिगड़ सकता है ।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- पीला

यह भी पढ़ें-  Budhwar Ka Upay: बुधवार को इन उपायों से विघ्नहर्ता होंगे खुश, झोली कभी नहीं होगी खाली

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

आज मन शान्त व खुश महसूस करेगें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता का साथ आज आपको आत्मविश्वास से भर देगा। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। मानसिक तनाव आज परेशान कर सकता हैं। खर्चों की अधिकता एवं आय में कमी से चिन्तित रहेंगे। नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। पिता का सहयोग मिल सकता है।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

आज परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। सन्तान की और से शुभ समाचार मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। घर जमीन और वाहन के सुख में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। क्रोध की अधिकता रहेगी। मित्रों से नोकझोंक हो सकती है। माता का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- ब्राउन

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

आज राशी स्वामी शनि से पीड़ित है तो मन अकेलेपन को ढूंढेगा परंतु आज आप लोगों के लिए आकर्षण का कारण बने रहेंगे। क्रोध एवं आवेश की अधिकता से बचें। परिवार का साथ आज आपके साथ रहेगा। कारोबार में सुधार होगा। भाग-दौड़ की अधिकता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परिवार से दूर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- ग्रे

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। सन्तान को कष्ट होगा। आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। विवाद हो सकता है। आज पार्टनर के साथ खट्टा मीठा दिन रहेगा।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- नीला

कन्या राशि (Virgo Horoscope Today)

परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। खर्च भी बढ़ेंगे। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ विकार हो सकते हैं,धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- हरा

बाकी राशियों का Aaj Ka Rashifal जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *