Flipkart और इस कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इस दिन पहुंचे यहां…

राजकुमार सिंह/वैशाली. बिहार में नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. वैशाली जिले में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. जिसमें बड़ी संख्या में लोगों को नौकरियां देने का प्लान है. न्यू ज़ील फैशन वियर प्राइवेट लिमिटेड और फ्लिपकार्ट कंपनी के द्वारा बड़े स्तर जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा है. इस मेले का आयोजन 15 मार्च को रुड़सेट संसाथन हाजीपुर में 11 बजे दिन से किया जाएगा. इस कैंप में निजी क्षेत्र की दो कंपनी 18 से 30 उम्र के अभ्यर्थियों की उनकी योग्यता के अनुसार कैंपस चयन करेगी. तो अगर आप भी इस अवसर का लाभ लेना चाहते हैं तो इस कैंप में भाग ले सकते हैं.

दो कंपनियों में 50 सीटों पर बहाली की जाएगा. इस जॉब कैंप सा व्यावसायिक मार्गदर्शन कैंप का आयोजन रूट सेट संस्थान हाजीपुर में किया जाएगा. न्यू ज़ील फैशन वियर प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा Tailoring (sketching) और फ्लिपकार्ट में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद खाली हैं. इस जॉब कैंप में 18 से 30 साल के युवा भाग लेंगे. उपरोक्त योग्यता रखने वाले सभी उम्मीदवार इसमें भाग ले सकते हैं. लेकिन उनका निबंधन बिहार के किसी भी जिला नियोजनालय कार्यालय में होना जरूरी है. वैसे उम्मीदवार जिनका निबंध अभी तक नहीं हुआ है. वह जिला न्यायालय वैशाली में आकर और 15 मार्च शुक्रवार को रुड़सेट से संस्थान हाजीपुर में अपना निबंध करवा सकते हैं.

यह भी पढे़ं- 9 रुपए के दाने से 300 की कमाई, खेती में बड़े-बड़ो के कान काट रहा ये शख्स, लाखों में मुनाफा

इतनी मिलेगी सैलरी
कैंप में भाग लेने वाले उम्मीदवार निबंधन प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार दो फोटो, बायोडाटा सभी मूल्य प्रमाण पत्र की छाया प्रति अवश्य लाएंगे. बेरोजगार युवाओं के लिए बेहतर मौका है. क्वालिफिकेशन क्लास 8 से लेकर 12 क्लास तक के युवा फार्म फ्लिप कर नौकरी पा सकते हैं. इस कंपनी में जॉब लगने के बाद 10000 से 15000 तक की सैलरी मिलेगी.

Tags: Bihar News, Job, Job and career, Local18, Vaishali news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *