इसे देखकर असली सांप भाग जाएगा… टेंट के बीच से उल्टा लटककर लड़के ने किया ऐसा नागिन डांस, Video वायरल हो गया

इसे देखकर असली सांप भाग जाएगा... टेंट के बीच से उल्टा लटककर लड़के ने किया ऐसा नागिन डांस, Video वायरल हो गया

टेंट के बीच से उल्टा लटककर लड़के ने किया नागिन डांस

शादी, बारात में डांस न हो तो जश्न का माहौल ही नहीं बन पाता और सारी खुशी अधूरी सी लगती है. भारतीयों शादियों में तो नागिन डांस के बिना शादी, बारात ही अधूरी रहती है. लोग बारात में जबतक नागिन डांस न करें, समझो शादी में कोई मज़ा ही नहीं आया. नागिन डांस तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी टेंट से लटककर किसी को नागिन डांस (Nagin Dance) करते देखा है? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. क्योंकि अब वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने ऐसा नागिन डांस किया है जो आपने पहले तो कभी नहीं देखा होगा.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का वेन्यू है और बैकग्राउंड में नागिन धुन बज रही है. कुछ लोग हाथ में मोबाइल लिए कैमरा ऑन किए खड़े हैं. तभी टेंट के बीच से उल्टा लटका हुआ एक शख्स नज़र आता है और वो नागिन धुन पर सांप बनकर डांस करना शुरु कर देता है. आगे आप देख सकते हैं कि कैसे ये लड़का नागिन धुन पर बिलकुल सांप की तरह स्टेप कर रहा है वो भी उल्टा लटककर. फिर वो धीरे-धीरे नीचे ज़मीन पर उतरता है और नीचे आकर भी वो डांस करना शुरु कर देता है. लोगों ने इस नागिन डांस को देखकर वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स किए हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @desi_bhayo88 नाम के यूजर ने 12 फरवरी को शेयर किया था. वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इसको देखकर तो असली सांप बाग जाएगा. दूसरे ने लिखा- ये होता है डेडिकेशन. तीसरे ने लिखा- इसको नाग मणि दिलवा ही दो. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *