‘फाइटर’ का एडवांस बुकिंग में बजा डंका, रिलीज से पहले फिल्म ने छापे इतने करोड़!

नई दिल्ली. ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म में एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आएगी. मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दिन ‘फाइटर’ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग धड़ल्ले से टिकटों की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं. रिलीज से पहले ही ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ ने एडवांस बुकिंग में मोटी कमाई कर ली है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, एडवांस बुकिंग में पहले दिन के लिए ‘फाइटर’ के अब तक 70 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. सबसे ज्यादा हिंदी वर्जन 3डी के 37,406 टिकट बिके हैं, जिससे फिल्म की 1.24 करोड़ कमाई हो गई है. 2डी वर्जन के 28,553 टिकटों की बिक्री हुई है, जिससे 75 लाख 45 हजार का कलेक्शन हुआ है. इस तरह खबर लिखे जाने तक ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ के 70,941 टिकट बिक चुके हैं. एडवांस बुकिंग में फिल्म ने अब तक टोटल 2.29 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

सेंसर बोर्ड से पास हुई ऋतिक रोशन की फिल्म
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को सेंसर बोर्ड ने 19 जनवरी को पास कर दिया था. फिल्म को सीबीएफसी ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है. ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ का रन टाइम 2 घंटे 46 मिनट है.

इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’
ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ रिपब्लिक डे के मौके पर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो इससे पहले ऋतिक रोशन की ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.

Tags: Deepika padukone, Entertainment news., Hrithik Roshan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *