यश के साथ टॉक्सिक में नजर आएगी बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, शाहरुख, सलमान से लेकर आमिर, अक्षय तक की बन चुकी है हीरोइन

केजीएफ 2 के बाद सुपरस्टार जल्द फिल्म टॉक्सिक- ए फेयरी टेल फोर ग्रोन अप्स में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था. साथ ही यह भी बताया था कि टॉक्सिक कब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि इस फिल्म यश के साथ कौन एक्ट्रेस नजर आएगी, जिसके लेकर सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन अब इस सस्पेंस से पर्दा उ गया है. टॉक्सिक में यश के साथ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर नजर आएंगी. 

अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मफेयर की खबर के अनुसार करीना कपूर खान अपनी आगामी फिल्म टॉक्सिक के लिए केजीएफ स्टार यश के साथ अपना पहला सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की गई है. गौरतलब है कि यश की टॉक्सिक के लिए फैंस को 2025 तक इंतजार करना होगा. उन्होंने इस फिल्म की घोषणा एक शानदार वीडियो शेयर कर की थी.

वीडियो में ताश के पत्तों वाला जोकर दिखाई दिया. साथ ही वीडियो का म्यूजिक बता रहा है कि एक बार फिर से यश पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म की घोषणा के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आप जो खोज रहे हैं वह आपको ढूंढ रहा है’ – रूमी.’ सोशल मीडिया पर टॉक्सिक का अनाउंसमेंट वीडियो तेजी से वायरल हुआ. यश के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट किया. साथ ही फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. टॉक्सिक का निर्देशन मूथोन फेम गीतू मोहनदास ने किया है और यह केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. टॉक्सिक 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *