Orry ने Shruti Haasan के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए, कहा- अपने BF से गुपचुप तरीके से कर चुकी हैं शादी

ओरी ने श्रुति हासन के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए, दावा किया कि उन्होंने अपने बीएफ से गुपचुप तरीके से शादी की है और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया।पिछले कुछ वर्षों में ओरी, उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि, एक इंटरनेट सनसनी बन गए हैं। वह सभी सेलिब्रिटी पार्टियों में नज़र आते हैं और लगभग हर स्टार किड के दोस्त हैं। वह भले ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा न हों, लेकिन लगता है कि वह स्टार्स के हर राज जानते हैं। 

 

क्रिसमस पर ओरी ने रेडिट पर आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सत्र की मेजबानी की और अपने निजी जीवन और मशहूर हस्तियों से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। जहां उन्होंने जान्हवी कपूर और जैकलीन फर्नांडीज की प्रशंसा की, वहीं उन्होंने श्रुति हासन को ‘असभ्य’ कहने में संकोच नहीं किया, जब एक उपयोगकर्ता ने उनसे एक सेलिब्रिटी के बारे में पूछा, जिसने एक तस्वीर के दौरान उन्हें अनावश्यक रवैया दिखाया था।

 

ओरी ने श्रुति हासन के बारे में चौंकाने वाली टिप्पणी की एएमए सत्र के दौरान, ऑरी ने श्रुति के साथ एक अप्रिय घटना को याद किया और उसके शादीशुदा होने के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया। एक प्रशंसक ने ओरी से पूछा, “हाय ओरी क्या कोई सेलिब्रिटी है जिसने आपको फोटो के लिए पोज़ देते समय अनावश्यक रवैया दिखाया है?? यदि आप नाम नहीं ले सकते तो बस संकेत दें…” इस पर ओरी ने जवाब दिया, “श्रुति हसन। पोज़ देने के लिए नहीं, क्योंकि मैंने उससे कभी नहीं पूछा, बल्कि एक कार्यक्रम में वह मेरे प्रति बहुत अभद्र थी, जिसमें मैं वास्तव में उसे शामिल कर चुका था और मैं उसे जानता भी नहीं!”

उन्होंने यह भी कहा, “बहुत बुरा लगा, लेकिन शायद कुछ गलतफहमी थी क्योंकि उनके पति के साथ मेरी अच्छी दोस्ती है और मैं उन्हें पसंद करती हूं। समय रहते इसे सुलझा लिया जाएगा। हालांकि, मैंने अफवाहों से सुना है कि उन्होंने मुझे ‘पुणे’ कहा है।” सत्र ने मुख्य रूप से तब ध्यान आकर्षित किया जब ओरी ने श्रुति हासन के प्रेमी, शांतनु हजारिका को “उसका पति” कहा। जल्द ही, ओरी की टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर लक अभिनेत्री की गुप्त शादी के बारे में अफवाहें फैला दीं। एक ने कहा, “वह शादीशुदा है?” एक अन्य ने लिखा, “मुझे वह बहुत अच्छी लगती है… इसलिए इसे पढ़कर थोड़ा निराशा हुई।” एक यूजर ने कमेंट किया, “श्रुति हसन ने अभी तक शादी नहीं की है! क्या आप हमें बता रहे हैं कि उन्होंने शादी की है?” “पति…पति…वाह!??”  खैर, श्रुति ने अभी तक ओरी के दावों का जवाब नहीं दिया है।

इस बीच, वर्कवेज़ में, श्रुति हासन अपनी नवीनतम रिलीज़, सालार की सफलता का आनंद ले रही हैं, जो 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद, उनके पास द आई और डेकोइट हैं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *