Saloni Gaur Wedding: कंगना रनौत की मिमिक्री करने वाली सलौनी गौर ने रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सलोनी गौर ने अनकॉमन सेंस विद सलोनी और कैंपस डायरीज़ जैसी वेब सीरीज में काम किया है. वह कंगना रनौत की मिमिक्री आर्टिस्ट के तौर पर भी फेमस हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kalpana Sheetal | Updated on: 22 Oct 2023, 08:36:10 AM
Saloni Gaur wedding

Saloni Gaur wedding (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Saloni Gaur wedding: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सलोनी गौर ने शादी कर ली है. नजमा आपी के नाम से फेमस हुईं सलोनी की वेडिंग फोटोज सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर कपल ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर करके शादी की अनाउंसमेंट कर डाली है. कॉमेडियन और एक्टर सलोनी गौर ने मीडिया पर्सनल रजत सैन से शादी रचाई है. सलोनी ने इंस्टाग्राम पर रजत सैन के साथ अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. सलोनी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मिमिक्री के लिए काफी फेमस हैं. 

सलोनी ने एक समाचार मीडिया पोर्टल में काम करने वाले रजत सैन के साथ अपनी शादी की कई तस्वीरें साझा कीं. एक तस्वीर में सलोनी और रजत एक-दूसरे के पास खड़े थे और मुस्कुरा रहे थे. लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हन बनीं सलोनी खूबसूरत लग रही थीं और इसके साथ उन्होंने कम से कम शादी के गहने पहने थे. रजत ने सफेद शेरवानी चुनी. एक अन्य तस्वीर में दोनों ने कैमरे की तरफ देखा और हाथ मिलाते हुए मुस्कुराए. फोटो शेयर करते हुए सलोनी ने मजेदार कैप्शन दिया और लिखा, “हमारे माता-पिता ने ‘हां’ कहा और दादी ने कहा- ‘करनी तो तुझे अपने मन की ही है.”


कपल की वेडिंग फोटोज सामने आते ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. थैंक्यू फॉर कमिंग एक्ट्रेस डॉली सिंह ने कमेंट किया, “आप दोनों बहुत सुंदर हैं. बधाई हो..” कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने लिखा, “आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं! इस यात्रा का आनंद लें..” जरीन खान और गौहर खान ने भी नवविवाहित जोड़े को बधाई दी.

सलोनी गौर ने अपने भाई शुभम गौर के साथ अमेज़ॅन मिनी टीवी पर एक मिनी-सीरीज़, भाई बहन बनाम द वर्ल्ड में अभिनय किया है. वह नज़मा आपी के किरदार से मशहूर हुई थीं. यह किरदार सामाजिक-राजनीतिक क्षेत्र में चल रही हर चीज़ पर अपने हास्य और व्यंग्य के लिए जाना जाता है. सलोनी की पिछली वेब सीरीज़ में अनकॉमन सेंस विद सलोनी और कैंपस डायरीज़ शामिल हैं. 




First Published : 22 Oct 2023, 08:36:10 AM








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *