‘श्रीराम जानकी बैठे हैं…’ भजन पर दीवाने होकर नाचे सेना के अफसर, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

OTA Ball Party: सेना में अफसर बनें जवानों के ओटीए बॉल पार्टी-2023 का वीडियो का सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बॉल पार्टी में युवा अफसर “श्रीराम जानकी बैठे हैं मेरे सीने में….” गाने की धुन पर जमकर झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. नेटीजंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

आर्मी के अफसरों के पासिंग आउट परेड से दो हफ्ते पहले बॉल पार्टी का आयोजन होता है. ओटीए (अफसर ट्रेनिंग अकेडमी) के 2023 के इस बॉल पार्टी ट्रेनिंग कर रहे कैडेट/रंगरूट खूब झूम रहे और साथ में “श्रीराम जानकी बैठे हैं मेरे सीने में….” गाने को साथ में गा भी रहे हैं, हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये वीडियो किस ओटीए के बॉल पार्टी से रिकॉर्ड किया गया है.

ये पढ़ें- खाना खाने Google ऑफिस पहुंच गई लड़की, इतनी वैराइटी देख थी शॉक्ड, बोली- ऐसा कभी नहीं देखा

क्या होता है बॉल पार्टी?
आईएमए और ओटीए (IMA or OTA) में अफसर की ट्रेनिंग ले रहे कैडेट या रंगरूटों के पासिंग आउट परेड से 2 हफ्ते पहले की इस पार्टी का आयोजन किया जा रहा होती है. कैडेटों को इस पार्टी का बेसब्री से इंतजार रहता है. पार्टी में जेंटलमैन कैडेट को अपने पार्टनर के रूप में खूबसूरत लेडी को चुन कर उनके साथ डांस फ्लोर या कार्यक्रम स्थल तक पहुंचना होता हैं.

ड्रेस क्या होता है?
कैडेट और अफसर 6-ब्रावो वाले ड्रेस कोड के तहत सजते हैं. वहीं, पार्टी के लिए खूबसूरत लेडी क्लासिकल साड़ी और शूट पहनती हैं. इस पार्टी में रंगरूटों की गर्लफ्रेंड को भी इनवाइट किया जाता है जो आमतौर पर ड्रेस और गाउन पहनती हैं.

डांस का कोई कोड है क्या?
नहीं… बॉल पार्टी में कोई डांस कोड नहीं है. इसकी शुरुआत कैडेट और लेडी सबको को पार्टी के मूड में लाने के लिए कुछ वेस्टर्न ट्रैक के साथ होती है. धीरे-धीरे ट्रैक चेंज होता है और लोग “साड़ी के फॉल सा” से लेकर “जय जय शिव शंकर” से लेकर सुखबीर और पंजाबी पॉप के गानों की धुन में डूब जाते हैं और अभी ओटीए के 2023 के बॉल पार्टी में सेना के अफसरों के श्रीराम के गाने की धुन पर झूमने का वीडियो वायरल हो रहा है.

Tags: Indian army, Latest viral video



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *