प्रेम और बलिदान की अनोखी कहानी कहते हैं पाकिस्तान के ये 3 सीरियल, भूल जाएंगे एकता कपूर के सीरियल, इस चैनल हो रहे हैं प्रसारित

जैसे-जैसे साल खत्म हो रहा है, जिंदगी दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है गहन पारिवारिक नाटकों की मनोरम श्रृंखला, मुख्य आकर्षण बनने का वादा करती है दिसंबर की शाम. जटिल प्रेम कहानियों से लेकर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर तक, यहां हैं शीर्ष 5 नाटक और लघु फिल्में जिन्हें आप बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते. सूची में सबसे पहले है ‘सफ़र तमाम होवा’, जो 26 दिसंबर से सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. यह रहस्यपूर्ण नाटक जटिल पारिवारिक गतिशीलता को दर्शाता है और दर्शकों को बांधे रखता है अपने दिलचस्प कथानक के साथ किनारा मोड़ देता है.
 
8 दिसंबर को प्रीमियर, इश्क़ ज़हे नसीब; दर्शकों को इससे परिचित कराता है ज़ाहिद और ज़ोया के बीच आकर्षक केमिस्ट्री. यह मनोवैज्ञानिक नाटक गहराई से बताता है, प्यार और रिश्तों की जटिलताओं में, सामाजिक मानदंडों को चुनौती देते हुए अप्रत्याशित कथा मोड़. एक क्लासिक प्रेम कहानी में एक आधुनिक मोड़ जोड़ते हुए, तुम कौन पिया में एल्मा को दिखाया गया है, जो एक मजबूत इरादों वाली चरित्र है जो अपने पिता के प्रति गहराई से समर्पित है. 12 दिसंबर से प्रसारित होने वाला यह नाटक प्रेम, बलिदान और सामाजिक अपेक्षाओं के विषयों को एक साथ जोड़ता है. भावनात्मक उतार-चढ़ाव का वादा करना.

1 दिसंबर से प्रसारित होने वाला दिल-ए-बेरहम इसके लिए मंच तैयार कर रहा है प्यार, दिल टूटने और पारिवारिक नाटक की खोज करने वाली एक सम्मोहक कथा के साथ यह महीना. कलाकारों के सूक्ष्म चित्रण जीवन को प्रासंगिक और प्रिय बना देते हैं पात्र. इन मनोरंजक नाटकों के अलावा, दिसंबर संडे ब्लॉकबस्टर शॉर्ट लेकर आता है फिल्में – अब बस, प्रिंस चार्मिंग, चाहत 10 और 24 तारीख को. ये फ़िल्में अद्वितीय दृष्टिकोण प्रस्तुत करते हुए वैवाहिक अवसाद से लेकर रोमांस तक के विषयों का अन्वेषण करें रिश्तों और भावनाओं पर. टाटा प्ले (चैनल नंबर 154), डिश टीवी और डी2एच (चैनल नंबर 117) पर जिंदगी को ट्यून करें, और एयरटेल टीवी (चैनल नं. 102) गहनता से भरे रोमांचक दिसंबर के लिए पारिवारिक नाटक और सम्मोहक लघु फ़िल्में.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *