यहां मिलेंगे सर्दियों के लिए सबसे सस्ते गर्म कपड़े, 250 रुपए में खरीदें कंबल

लखेश्वर यादव/ जांजगीर चांपा:  उत्तर भारत में शीत लहर का कहर देखने को मिल रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ में भी मौसम लगातार बदल रहा है, इसके साथ ही ठंड बढ़ने लगी है. जिससे लोग घर में अलमारी में रखे कंबल, स्वेटर, जैकेट निकाल रहे हैं. वहीं बाजार में भी गर्म कपड़ों की डिमांड ज्यादा है. रात में सर्द भरी ठंड से बचने के लिए लोग कंबल की भी खरीदी कर रहे हैं. अगर आप भी गर्म कंबल खरीदना चाहते हैं, तो जांजगीर मेन रोड पर लक्ष्मी साड़ी हाउस नाम की कपड़े की दुकान है. जहां भारी मात्रा में सिंगल बेड, डबल बेड के कंबल डायरेक्ट कंपनी से मंगाई गई है. यहां पर सबसे कम रेट में कंबल बेचे जा रहे हैं. इन कंबलों पर भारी छूट भी दी जा रही है.

लक्ष्मी साड़ी हाउस कपड़े दुकान के संचालक आनंद जैन ने बताया कि इस दुकान में बढ़ती ठंड के लिए सस्ते से सस्ते कंबल उपलब्ध हैं. जो कि बिल्कुल ग्राहकों की डिमांड के अनुसार मंगाई गई है. वहीं रेट की बात करें, तो सिंगल बेड के लिए कंबल 250 रुपए से स्टार्ट होकर 800 रुपए तक में मिल जाएगा. अगर डबल बेड के लिए कंबल 350 रुपए से स्टार्ट होकर 1550 रुपए तक मिल जाएगा. वहीं अलग-अलग रेट और क्वालिटी के हिसाब से 10% से लेकर 20% तक की छूट भी मिल रही है.

ब्रांडेड कंबल भी उपलब्ध
एक खास बात यह है कि यहां पर आपको ब्रांडेड कंबल भी मिल जाएंगे. अगर आप सिंगल बेड के लिए ब्रांडेड कंबल लेना चाहते हैं, तो आपको 1 हजार रुपए में मिल जाएगा, वहीं डबल बेड के लिए कंबल खरीदना चाहते हैं, तो 3 हजार रुपए से स्टार्ट होता है. आनंद जैन ने बताया कि सभी कंबल में अलग-अलग कलर और डिजाइन की भरमार है. ग्राहक जैसे चाहे वैसे डिजाइन के कंबल इस दुकान पर खरीद सकते हैं.

जानें लोकेशन और टाइमिंग
दुकानदार ने बताया कि इस दुकान जांजगीर के कचहरी चौक से नेताजी चौक के बीच मेन रोड में डी के मेडिकल के सामने है जो सुबह 09 बजे से लेकर रात 9 बजे तक खुली रहती है.

Tags: Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *