स्कूल में लड़की ने मेरे ढोलना गाने पर किया जबरदस्त डांस, मनमोहक अदाओं ने जीता लोगों का दिल, तारीफों के बांधे पुल

स्कूल में लड़की ने मेरे ढोलना गाने पर किया जबरदस्त डांस, मनमोहक अदाओं ने जीता लोगों का दिल, तारीफों के बांधे पुल

स्कूल में लड़की ने मेरे ढोलना गाने पर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक स्कूल की लड़की का मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. क्लिप में एक यंग टैलेंट को फिल्म ‘भूल भुलैया’ के क्लासिक गीत ‘मेरे ढोलना’ पर शानदार परफॉर्मेंस करते हुए दिखाया गया है. इंस्टाग्राम पेज @danceoftalent पर शेयर किए गए इस वीडियो को 3 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और यह एक ऐसी परफॉर्मेंस है जो निश्चित रूप से आपका भी दिल जीत लेगी.

यह भी पढ़ें

वीडियो में स्कूल ड्रेस पहने हुए एक स्कूली छात्रा, क्लास के बीच में एक मंच पर नजर आ रही है. क्लासिकल डांस के स्टेप्स को करने में उनकी सटीकता और उनकी भावनात्मक अभिव्यक्तियाँ उसकी कई साल की प्रैक्टिस को दिखा रही है. दर्शक मंत्रमुग्ध हो रहे हैं क्योंकि वह सहजता से जटिल कोरियोग्राफी को प्रस्तुत करती है और हर सुंदर अदा से उनका ध्यान खींचती है.

देखें Video:

इंटरनेट ने इस वीडियो को खुले दिल से अपनाया है, यूजर्स ने इस यंग डांसर के टैलेंट की जमकर तारीफ की है. फैंस ने लड़की के टैलेंट की सराहना करते हुए कमेंट सेक्शन को “प्यारा” और “मनमोहक” जैसे शब्दों से भर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वाह… आपने अद्भुत डांस किया.” दूसरे ने कहा, “उसके डांस परफॉर्मेंस में प्रोत्साहन देखें.” तीसरे यूजर ने कहा, “यह बहुत अच्छा वीडियो है. इस लड़की को शुभकामनाएं.” चौथे ने कई मंत्रमुग्ध दर्शकों की भावनाओं को दोहराते हुए लिखा, “वह बहुत अच्छा डांस कर रही है.” 

इस बच्ची के डांस परफॉर्मेंस के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *