यूट्यूबर MrBeast की दरियादिली, जरूरतमंद छात्र को कॉलेज फीस के लिए दिए 12 लाख रु, लोग बोले-सोने का दिल वाला

Youtuber MrBeast: दुनिया के सबसे अमीर यूट्यूबर में शुमार मिस्टरबीस्ट, अपने नेक कामों के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. वह कभी किसी के घर की मरम्मत कराते हैं तो कभी विकलांगों की मदद करते हैं. न जानें अब तक उन्होंने कितनों मदद की होगी. स्वीडन के यूट्यूबर जिमी डोनाल्डसन सोशल मीडिया साइट पर मिस्टरबीस्ट के नाम से फेमस हैं. वह अपने सामाजिक कार्यों से अपने फॉलोअर्स को चकित करते रहते हैं. 

25 वर्षीय मिस्टरबीस्ट ने एक बार फिर अपने दर्शकों को अपनी यूनिक स्टाइल से चकित किया है. इस बार, उन्होंने अनायास ही एक कॉलेज परिसर में घूमते हुए एक जरूरतमंद स्टूडेंट को $14,000 (लगभग 12 लाख रुपये) की आर्थिक मदद की है. इसमें उस छात्र की भारी ट्यूशन फीस के अलावा अतिरिक्त खर्च के लिए भी पैसे शामिल हैं. वायरल वीडियो में मिस्टरबीस्ट को एक विश्वविद्यालय के छात्र की ओर मदद का हाथ बढ़ाते हुए देखा जा सकता है. वहीं, छात्र इस मदद से काफी चकित हो जाता है. 

अपने इंस्टाग्राम वीडियो में, मिस्टरबीस्ट को कॉलेज परिसर में घूमते हुए, छात्रों से पूछताछ करते हुए देखा जाता है कि क्या वे उनके वीडियो देखते हैं या उनके चैनल को सब्सक्राइब किया है? थोड़ी मेहनत के बाद अंततः मिस्टरबीस्ट का सामना एक ऐसे छात्र से हुआ, जिसने न केवल उनके चैनल को न केवल सब्सक्राइब किया है बल्कि उसने लेटेस्ट वीडियोज के लिए नोटिफिकेशन भी चालू किया है. मिस्टरबीस्ट काफी सहजता से उस छात्र की कॉलेज की ट्यूशन फीस के बारे में पूछताछ करते हैं. और फिर उसे डॉलर से भरा ब्रीफकेस देकर सरप्राइज कर देते हैं.



छात्र ने खुलासा किया कि उसकी कॉलेज की फीस $14,000 है. लेकिन मिस्टरबीस्ट के ब्रीफकेस से उसे $20,000 प्राप्त होते हैं. छात्र स्पष्ट से मिस्टरबीस्ट की उदारता अभिभूत और कंफ्यूज था कि इस उदार भाव का जवाब कैसे देगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कमेंट बॉक्स में यूजर्स की प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई.

स्पा मालिक ने महिला पर दनादन बरसाए थप्पड़, बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, दिल दहलाने वाला VIDEO आया सामने

एक यूजर ने मजाक में लिखा, ‘परिसर में अक्सर घूमकर सुनिश्चित करें कि कहीं जिमी भी तो इधर-उधर घूम नहीं रहा है.’ एक अन्य ने खेद व्यक्त करते हुए कहा, ‘जिस दिन मैं क्लास छोड़ता हूं… मिस्टर बीस्ट आ जाते हैं.’

Tags: Instagram video, Latest viral video, Viral video, Youtuber



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *