एक्टिंग के बाद बिजनेसवुमन बनीं टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस, बिग बॉस 13 से है गहरा नाता

सेलेब्स अक्सर एक्टिंग करियर के अलावा बिजनेस में भी हाथ आजमाते रहते हैं. इसी बीच टीवी की पॉपुलर अदाकारा और बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी कुछ ऐसी ही राह चुकी है. फैंस के लिए एक बड़ी और अहम अपडेट सामने आ रही है कि प्रतिभाशाली एक्ट्रेस, जो टीवी, फिल्म से लेकर ओटीटी तक अपनी परफॉर्मेंस के लिए जानी जाने वाली रश्मि देसाई ने हाल ही में अपने लिए एक नई उपलब्धि हासिल की है. जी हां, मनीष मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के बाद, रश्मि देसाई अब बिजनेस बनने वाली तीसरी सेलिब्रिटी बन गई हैं, जिन्होंने कॉस्मेटिक्स की दुनिया में प्रवेश किया है.

रश्मि देसाई ने हाल ही में अपना खुद का ब्रांड ‘ग्लैमवेडा’ लॉन्च किया है, जिसमें काफी आकर्षक लिपस्टिक शेड्स हैं. अपनी इस नई जर्नी के बारे में, रश्मि देसाई ने कहा की, “मेरे यह बचपन से ही सपना था. मैंने वास्तव में इसे पहले कभी व्यक्त नहीं किया था, क्योंकि मैं हमेशा पहले करने और फिर इसके बारे में बात करने में विश्वास करती हूं.’ 

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘इसमें काफी रिसर्च शामिल था और आखिरकार, सही लोगों के साथ हाथ मिलाने के बाद, मुझे इसे दुनिया के सामने पेश करने में खुशी हो रही है. हमने लिपस्टिक शेड्स के साथ शुरुआत की और धीरे-धीरे, हम अन्य उत्पादों की ओर भी बढ़ेंगे. उत्पाद को लॉन्च करने से पहले उसकी दीर्घायु से लेकर उपयोग संबंधी सुरक्षा उपायों तक हर चीज की निगरानी की गई है. यह सुनिश्चित किया गया है कि इसमें ऐसा कोई भी हानिकारक तत्व मौजूद नहीं है जो किसी की त्वचा के लिए खतरनाक हो सकता है. मुझे एक उद्यमी के रूप में अपनी नई यात्रा शुरू करने की खुशी है और मुझे उम्मीद है कि मुझे इसमें भी लोगों का काफी प्यार और समर्थन मिलेगा.”

बता दें, रश्मि देसाई उतरन जैसे टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं रियलिटी शो बिग बॉस 13 में उन्हें काफी पसंद किया गया था, जिसमें उनकी रियल पर्सनैलिटी को काफी देखा गया था. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *