प्रभास की मोस्ट अवेटेट फिल्म सालार का ट्रेलर रिलीज: 3 मिनट 47 सेकंड का ट्रेलर एक्शन से भरपूर, 22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार पार्ट 1- सीजफायर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है, जो पहले KGF, KGF-1 जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू अहम किरदारों में होंगे।

ट्रेलर देखने के लिए ऊपर दी गई तस्वीर पर क्लिक करें-

सामने आए ट्रेलर में प्रभास का दमदार एक्शन नजर आया है। फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट 47 सेकेंड का है, जिसमें प्रभास की एंट्री 2 मिनट 18 सेंकड में होती है। फिल्म में खानसार नाम के शहर की कहानी दिखाई जाने वाली है। ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म इमोशन्स, एक्शन और ड्रामे से भरपूर होगी। फिल्म सालार एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलायाली और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। सबसे पहले फिल्म का तेलुगु भाषा में ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे महज 30 मिनट में 3.2 मिलियन यानी 32 लाख लोगों ने देखा है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म सालार पार्ट- 1 सीजफायर 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन करने के साथ-साथ फिल्म की कहानी भी प्रशांत नील ने ही लिखी है।

400 करोड़ के बजट में तैयार हुई है फिल्म

प्रभास की बिग बजट फिल्मों में अब सालार का नाम भी शामिल हो चुका है। फिल्म को 400 करोड़ रुपए के बड़े बजट में तैयार किया गया है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट दिसंबर 2020 में की गई थी। जिसके बाद 29 जनवरी 2021 से फिल्म की शूटिंग तेलंगाना के गोडावरीखानी मे पास स्थित कोएले की खदान में शुरू की गई थी।

एक साल से रिलीज के इंतजार में थी फिल्म सालार

सबसे पहले फिल्म को 14 अप्रैल 2022 में रिलीज किया जाना था, हालांकि KGF-2 की रिलीज के चलते प्रशांत नील ने फिल्म की रिलीज टाल दी थी। इसके बाद कोविड के चलते फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई। इस साल की शुरुआत में खबरें थीं कि फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी, हालांकि प्रोडक्शन डिले के चलते इसे अब 22 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है।

टीजर ने तोड़े इंडियन फिल्मों के रिकॉर्ड

फिल्म सालार पार्ट-1 सीजफायर का टीजर 6 जुलाई 2023 को रिलीज किया गया था। टीजर को रिलीज के महज 24 घंटों में ही 83 बार देखा गया था, जो अब तक का रिकॉर्ड है। ये इंडियन सिनेमा के इतिहास का 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखा गया टीजर है। फिलहाल फिल्म के टीजर पर 142 मिलियन व्यूज हैं।

शाहरुख खान की डंकी से होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश

शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी और प्रभास स्टारर फिल्म सालार एक ही दिन 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं। दोनों ही बड़े बजट और बड़ी स्टारकास्टिंग वाली फिल्में हैं। हालांकि इस क्लैश से किस फिल्म को नुकसान होगा और किसे फायदा मिलेगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *