अपराधियों में बीच बाजार की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 लोगों को लगी गोली,इलाके में दहशत

पटना. पटना सिटी में अपराधियों का कहर जारी है. आए दिन अपराधियों द्वारा आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला खाजेकला थानाक्षेत्र के लोदी कटरा सब्जी मंडी इलाके का है, जहां बीते देर रात बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी. अपराधियों द्वारा की गई इस गोलीबारी की घटना में दो लोगों को गोली लग गई.

आननफानन में दोनो घायलों को इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर रूप से घायल मोहम्मद तौहीद नामक व्यक्ति को प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज को लेकर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं दूसरे घायल मोहम्मद नौशाद कुरेशी का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है.

वहीं गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की. अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता और स्थानीय निवासी मोहम्मद परवेज और स्थानीय निवासी मोहम्मद शहजाद ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर चार की संख्या में अपराधी हथियार से लैस थे, और वह अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे. उन्होंने बताया कि अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी की इस घटना में सड़क के किनारे खड़े मोहम्मद तौहीद और मोहम्मद नौशाद कुरैशी को गोली लग गई, जिससे वे दोनों घायल हो गए. घायल मोहम्मद तौहीद मस्जिद के हाफिज बताए जाते हैं.

वहीं दूसरा घायल व्यक्ति मोहम्मद नौशाद कुरैशी स्थानीय दुकानदार बताया जाता है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद खाजेकला थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है. अपराधियों द्वारा की गई इस अंधाधुंध फायरिंग से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया.

Tags: Bihar News, Crime News, Patna City, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *