ससुर ने बहू पर डाली गंदी नजर, बेहोश करके बर्बाद कर डाली जिंदगी और…

हाइलाइट्स

चूरू में सामने आई शर्मसार कर देने वाली वारदात
ससुर ने बहू को बेहोश कर उसके साथ की हैवानियत

चूरू. चूरू शहर के सदर थाना इलाके में एक ससुर की हैवानियत सामने आई है. इस ससुर ने अपने बहू पर ऐसी गंदी नजर डाल की उसकी जिंदगी को नरक बना दिया. ससुर की हरकतों से तंग आकर अब बहू ने पुलिस की शरण ली है. पीड़िता का आरोप है कि ससुर ने उसके साथ दो बार रेप किया. उसने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी भी दी. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है.

महिला थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 31 वर्षीय पीड़िता ने रिपोर्ट दी है कि उसकी शादी साल 2017 में दूधवाखारा थाना इलाके के एक गांव में हुई थी. शादी के बाद से ही उसका ससुर, पति, सास और ननद दहेज के लिये उसे आए दिन परेशान करते थे. दहेज में उससे नगद रुपये, गाड़ी और एसी की मांग करते थे. इस पर उसने अपने पिता से 10 लाख रुपये लाकर भी उन्हें दे दिये.

पीड़िता करीब दो साल तक अपने पीहर में ही रही
पीड़िता का आरोप है कि उसका ससुर आरएसी में कार्यरत है. वह उस पर गंदी नजर रखता था. ससुर ने साल 2020 में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद करीब दो साल तक वह अपने पीहर में रही. बाद में राजीनामा होने पर ससुराल वाले उसे वापस ले गये. लेकिन कुछ ही दिनों बाद दहेज की मांग को लेकर उसे फिर से प्रताड़ित करने लगे. उसके साथ मारपीट भी की जाती थी.

आरोपी ने गत माह फिर दिया वारदात को अंजाम
अक्टूबर 2023 में उसका ससुर छुटटी आया हुआ था. उस समय भी उसने उसे नशीला पदार्थ सूंघाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. ससुर ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. इसलिये उसने यह बात किसी को नहीं बताई थी. लेकिन अब मजबूर होकर उसने सारी बात अपनी मां को बताई. बहरहाल महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498, 406, 323, 376 2 एन, 506, 143 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan news, Rape Case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *