भोपाल का सस्ता रेस्टोरेंट! 100 रुपये में खा सकेंगे बहुत कुछ, 22 रुपये में थाली

रितिका तिवारी/भोपाल. एमपी की राजधानी में एक ऐसा रेस्टोरेंट है, जहां पर काफी कम दाम में भर पेट खाना मिल जाएगा. यह रेस्टोरेंट एमपी नगर जोन 2 में स्थित है. यहां पर मात्र 6 रुपये में चाय मिलती है. साथ ही 100 रुपए के अंदर बहुत कुछ खाने को मिल जाएगा. इस रेस्टोरेंट का नाम केके फूड एंड स्नैक्स है. संचालक ने बताया कि इस रेस्टोरेंट को खुले 6 महीने हो गए हैं और लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यहां पर पाव भाजी, आलू पराठा, पनीर पराठा, मंचूरियन, चाय, थाली, नूडल्स, पोहा, इत्यादि खाने के आइटम मिल जाएंगे. साथ ही यहां पर अलग-अलग रेंज की थालियां भी हैं. लोगों को यहां का खाना काफी पसंद आता है. कई लोग तो यहां पर रेगुलर खाना खाने आते हैं. उनके हिसाब से यहां सर्विस और खाने की क्वालिटी उन्हें बहुत पसंद है.

मात्र 22 रुपये की थाली
यहां पर आपको हर चीज 100 रुपये में मिल जाएगी. साथ ही अगर आप बल्क यानी की ज्यादा खाना ऑर्डर करेंगे तो आपको 22 रुपये की थाली भी मिल जाएगी, जिसमें आपको रोटी और सब्जी मिलेगी. यहां पर खाने का दाम इतना कम रखने का कारण है खाना ज्यादा तर लोगों तक पहुंचाना. अगर आप भी ऐसा ही कुछ बजट फ्रेंडली रेस्टोरेंट ढूंढ रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छी जगह है. यहां पर वेज खाना ही मिलता है.

रेस्टोरेंट की टाइमिंग
एमपी नगर में मैक्स लाइफ इंश्योरेंस के ऑफिस के पास ये रेस्टोरेंट है. यहां पर खाने के साथ स्नैक्स के आइटम भी मिलते हैं. बहुत सारे लोगों को यहां का नाश्ता बहुत पसंद है. नाश्ते के लिए भी यहां पर कई सारी चीजें मौजूद हैं. ये रेस्टोरेंट सुबह 8 बजे खुल जाता है और रात के 10 बजे बंद होता है. यहां पर बच्चों के साथ साथ बड़ों की भी भीड़ मिल जाएगी.

Tags: Bhopal news, Food 18, Local18, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *