Bigg Boss 17 | Ankita Lokhande ने लगा दी Vicky Jain की क्लास, बिग बॉस की चाल होगी कामयाब?

बिग बॉस 17 को शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो की टीआरपी शानदार रही है और हर कोई सोशल मीडिया पर शो के बारे में बात कर रहा है। घर में बहुत कुछ हो रहा है और इस सीजन में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। इस जोड़े ने शो में प्रवेश किया और हमने उनके बीच कई झगड़े, बहसें देखीं। विक्की जिस तरह से अंकिता के साथ व्यवहार कर रहे हैं उसे देखकर कभी-कभी काफी चिड़चिड़ाहट होती है। अपनी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करने के लिए सलमान खान उन्हें दो बार फटकार लगा चुके हैं। इस बार विक्की इससे खुश नहीं थे और उन्होंने अंकिता को दूर रहने के लिए भी कहा।

अब कल घर में तबादला था। बिग बॉस द्वारा बनाए गए रिपोर्ट कार्ड के अनुसार घर के सदस्यों को अलग-अलग घरों में भेजा गया था। विक्की जैन को दिमाग हाउस भेज दिया गया और अंकिता को दिल हाउस में छोड़ दिया गया। अब एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें अंकिता इससे परेशान होती दिख रही हैं जबकि विक्की जैन खुशी से मुस्कुराते हैं।

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर निशाना साधा

अंकिता उन पर गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं,और गुस्से में कहती है कि ‘विक्की दांत फाड़ के परेशान हो रहा है।’ वह उससे पूछती है कि क्या वह दिल हाउस से शिफ्ट होने पर बहुत खुश है। बाद में वह विक्की से यह भी कहती है कि वह स्मार्ट है और उसने उसका इस्तेमाल किया है। वह उससे यह भी भूलने के लिए कहती है कि वे शादीशुदा हैं। लगता है इस हफ्ते भी सलमान खान को अंकिता और विक्की की क्लास लेनी पड़ेगी। उन्हें सामने आए मतभेदों को सुलझाना होगा।’

नए घरों की बात करें तो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा रिंकू धवन और जिग्ना वोरा के साथ दम हाउस में शिफ्ट हो गए हैं। दिमाग हाउस में अनुराग डोभाल, अरुण महाशेट्टी, सनी आर्या उर्फ तहलका भाई और सना रईस खान भी शामिल हैं। मुनव्वर फारुकी को दिल हाउस में शिफ्ट कर दिया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *