प्रभास ने दिवाली पर फैन्स को दिया खास तोहफा, कुछ असली धमाके करते दिखे ‘बाहुबली’

बाहुबली प्रभास ने दिवाली के मौके पर अपने फैन्स को एक स्पेशल गिफ्ट से नवाजा. प्रभास ने सुबह 10 बजे अपनी आने वाली फिल्म सालार का एक नया पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर में एक बार फिर प्रभास का एक नया एक्शन अवतार देखने को मिला. प्रभास एक जीप पर खड़े होकर गोलीबारी करते दिख रहे हैं. हाथ में मशीन गन और चेहरे पर तेवर उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है फिल्म में प्रभास फुल तबाही मचाने वाले हैं.

प्रभास ने नया पोस्टर रिलीज शेयर करते हुए सभी को हैप्पी दीपावली सभी को. अब इधर प्रभास ने तस्वीर शेयर की तो दूसरी तरफ फैन्स ने अपनी तरफ से तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. एक फैन ने लिखा, 2000 करोड़ लोडिंग. एक ने लिखा, क्या होगा अगर सालार में प्रभास की मुलाकात रॉकी भाई से हो जाए. एक फैन ने लिखा, दुनिया पर राज करने का समय आ गया है.

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की सालार की टक्कर डंकी से बताई जा रही है. ये दोनों ही फिल्में 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. पहले कहा जा रहा था कि टक्कर टल सकती है लेकिन फिर ये खबर अफवाह ही साबित हुई और फिर पता चला कि दोनों फिल्में साथ ही रिलीज होंगी. डंकी भी इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म के साथ शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ आ रहे हैं. फिल्म के टीजर और पोस्टर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में टिकट खिड़की पर ऑडियंस की कनफ्यूजन बढ़ सकती है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *