अमेरिकी राजदूत ने शाहरुख खान के गाने ‘छैया छैया’ पर किया गजब डांस, Video देख गदगद हो रहे लोग

अमेरिकी राजदूत ने शाहरुख खान के गाने 'छैया छैया' पर किया गजब डांस, Video देख गदगद हो रहे लोग

शाहरुख खान के गाने पर थिरके भारत में अमेरिकी राजदूत

भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने शुक्रवार को नई दिल्ली में अमेरिकी दूतावास में अपने बॉलीवुड स्टाइल डांस से सभी को इंप्रेस कर दिया. उन्होंने दूतावास में एक दिवाली सेलिब्रेशन प्रोग्राम के दौरान शाहरुख खान के हिट सॉन्ग ‘छैया छैया’ पर कमाल का डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और वायरल हो रहा है. शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा के इस गाने पर एरिक गार्सेटी और उनकी टीम ने जबरदस्त डांस किया.

यह भी पढ़ें

शाहरुख के स्टाइल में किया डांस

वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई यूजर्स ने शेयर किया है. चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के संस्थापक चांसलर सतनाम सिंह संधू ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं दिवाली समारोह में रुचि दिखाने के लिए भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी की उत्साहपूर्ण भावना की सराहना करता हूं. अमेरिका और भारत के संबंधों में हमेशा इसी तरह रोशनी और खुशियां बनी रहें. वीडियो में गार्सेटी नीले रंग कुर्ते में शाहरुख खान वाले स्टेप्स अपने अंदाज में करते दिखते हैं

लोग बोले- हमारा कल्चर है ही ऐसा

मई में नियुक्त होने के बाद से, एरिक गार्सेटी पूरे दिल से भारतीय परंपराओं में डूब गए हैं और हाल ही में दिल्ली के चितरंजन पार्क में उत्साह और जोश के साथ दुर्गा पूजा मनाते नजर आए थे. उन्होंने सीआर पार्क में एक पंडाल का दौरा किया और पारंपरिक बंगाली फूड्स का भी मजा लिया. अमेरिकी राजनयिक ने धुनुची डांस भी किया, जिसे दुर्गा पूजा से जुड़ा खास डांस है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने एरिक गार्सेटी की तारीफ की और भारतीय संस्कृति के प्रति उनकी लगाव को सराहनीय बताया. साथ ही लोगों ने इंडियन कल्चर को दुनिया भर में स्वीकारने की बात कही.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *