सलमान खान ने फैन्स से की अपील, टाइगर 3 देखने के बाद ना करें ये काम

सलमान खान ने फैन्स से की अपील, टाइगर 3 देखने के बाद ना करें ये काम

सलमान खान और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

सलमान खान चाहते हैं कि उनके सभी फैन्स टाइगर 3 को उसी तरह इंजॉय करें…चाहे आप फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख पाएं या नहीं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को एक रिक्वेस्ट की. सलमान खान ने जनता से अपील की कि फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर स्पॉइलर शेयर करने से बचें.

यह भी पढ़ें

सलमान का मैसेज

उन्होंने अपने नोट में लिखा, “हमने टाइगर 3 को बहुत पैशन के साथ बनाया है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम फिल्म के स्पॉइलर को सेव करने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं. स्पॉइलर फिल्म देखने के एक्सपीरियंस को बर्बाद कर सकते हैं. हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है. हमें उम्मीद है कि टाइगर 3 हमारी तरफ से आपके लिए बेस्ट दिवाली गिफ्ट है!! कल यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.”

बताया जा रहा है कि टाइगर 3 में एजेंट पठान के रोल में शाहरुख खान और एजेंट कबीर के रोल में ऋतिक रोशन का कैमियो है. ये सभी यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स के मेंबर्स हैं.

एडवांस बुकिंग का स्टेटस

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी टाइगर 3 यशराज फिल्म्स प्रोजेक्ट, 2017 की फिल्म टाइगर जिंदा है का सीक्वल है और 12 नवंबर को रिलीज होगी. सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर को शुरू हुई थी. पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के अधिकारी संजीव कुमार बिजली का कहना है कि टाइगर 3 की “शानदार” एडवांस बुकिंग है. दिवाली पर रिलीज के पहले दिन लगभग ₹40 करोड़ की कमाई की उम्मीद है.

पीवीआर आईनॉक्स के मुताबिक चेन ने पहले वीकेंड यानी रविवार से गुरुवार तक टाइगर 3 के लगभग 1.80 लाख टिकट बेचे हैं. उन्होंने कहा देशभर में पीवीआर आईनॉक्स की 1000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर पहले दिन एक लाख से ज्यादा टिकट बेचे गए हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *