Bihar: तेजस्वी यादव के बाद अब राबड़ी देवी ने भी किया नीतीश कुमार की ‘गंदी बात’ का बचाव, जानें क्या कहा

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को विधानसभा में एक बयान दिया. प्रजनन और परिवार नियोजन को लेकर दिए गए इस आपत्तिजनक बयान के बाद से पूरे बिहार की राजनीति गरमा गई है. बुधवार को सदन की कार्यवाही जब शुरू हुई तो बीजेपी सहित विपक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया, हालात ऐसे बने कि सदन की कार्यवाही तक को स्थगित करना पड़ा. इस बीच बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी जो कि खुद एक महिला हैं ने सीएम नीतीश कुमार का बचाव किया है.

राबड़ी देवी ने बुधावार को सदन में सीएम नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया. राबड़ी देवी ने कहा कि गलती से सीएम के मुंह से निकल गया है. सीएम ने अपनी बात को रखा है और किसी को गलत भी लगा तो माफी मांगा है. राबड़ी देवी ने कहा कि इसको तूल देने कि जरूरत नहीं है, बीजेपी को सदन चलने देना चाहिए. राबड़ी देवी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया में भी अपनी बातों को रखा है. इससे पहले सीएम ने कहा कि अगर मेरे बयान से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं और खुद की निंदा करता हूं.

नीतीश कुमार ने सदन के अदंर और बाहर दोनों जगहों पर माफी मांगी साथ ही ये भी कहा कि मैं खुद की निंदा करता हूं लेकिन नीतीश कुमार के इस बयान के बाद भी हंगामा जारी रहा. इस दौरान बीजेपी के कुछ सदस्यों ने सदन के अंदर कुर्सियां भी उठा लीं. तेजस्वी के सेक्स एजुकेशन के बयान पर विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार को सेक्स ज्ञान नहीं चाहिए.. बिहार ज्ञान-विज्ञान की भूमि रही है. बिहार को लालू-नीतीश शर्मसार कर रहे हैं. ऐसे लोगों को हम कतई स्वीकार नहीं करेंगे. विजय सिन्हा ने कहा कि माफी से काम नहीं चलेगा सीएम को इस्तीफा देना चाहिए.

इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम और राबड़ी देवी के पुत्र तेजस्वी यादव ने सीएम का बचाव करते हुए कहा था कि सीएम ने ये बयान सेक्स एजुकेशन के संदर्भ में दिया था.

Tags: Bihar News, CM Nitish Kumar, Nitish kumar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *