मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब दुबई के रिमोट से संचालित होंगेः स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को महादेव सट्टेबाजी ऐप को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला किया और कहा कि वह अब दुबई के रिमोट कंट्रोल से संचालित होंगे।

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ने कहा कि कांग्रेस ने शराबबंदी का अपना वादा पूरा न करके छत्तीसगढ़ की महिलाओं को धोखा दिया है।

उन्होंने कहा, मैं हैरान हूं। मुझे नहीं पता था कि सत्ता पाने की लालसा के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब दुबई के रिमोट कंट्रोल से संचालित होंगे। अब तक तो यही कहा जाता था कि रिमोट इटली का है, पर अब पता चला है कि एक रिमोट दुबई में भी पड़ा है। टनाटन फोन आता है, दनादन आदमी भागता है और करोड़ों रुपये के साथ पकड़ा जाता है।

स्मृति महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी का जिक्र कर रही थीं।
ईडी ने शुक्रवार को दावा किया था कि फॉरेंसिक विश्लेषण और एक कैश कूरियर द्वारा दिए गए बयान से चौंकाने वाले आरोप सामने आए हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप प्रवर्तकों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक लगभग 508 करोड़ रुपये का भुगतान किया है और यह जांच का विषय है।

कथित एजेंट 38 वर्षीय असीम दास को एजेंसी ने रायपुर में गिरफ्तार किया था और उसके पास से 5.39 करोड़ रुपये नकद बरामद किया था।
स्मृति ने कहा, कांग्रेस सरकार ने न सिर्फ कोंडागांव, बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ की महिलाओं को धोखा दिया है।

कांग्रेस ने (2018 में) घर-घर जाकर महिलाओं से वादा किया था कि वह राज्य को नशा मुक्त बनाएगी और शराब पर प्रतिबंध लगाएगी।
उन्होंने आरोप लगाया, कांग्रेस नेता प्रदेश की भोली-भाली महिलाओं से झूठे वादे करके सत्ता में आए… शराब पर प्रतिबंध लगाने के बजाय कांग्रेस नेताओं ने शराब घोटाला कर 2,000 करोड़ रुपये लूटे और अपनी तिजोरियां भरीं।

कोंडागांव उन 20 विधानसभा क्षेत्रों में शामिल है, जहां 90 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए दो चरणों के चुनाव के पहले चरण के तहत सात नवंबर को मतदान होगा। पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार रविवार शाम को समाप्त हो गया।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *