Bigg Boss 17 | EX-बॉयफ्रेंड राहुल पंड्या के साथ जहरीले रिश्ते पर बोली Aishwarya Sharma, कहा- मैंने अपना आत्मसम्मान खो दिया था

बिग बॉस 17 एक बड़ा शो है। इसने सभी का ध्यान खींचा है और सोशल मीडिया इस सीज़न के प्रतियोगियों के बारे में कहानियों से भरा हुआ है। टेलीविजन की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इस शो का हिस्सा हैं। उन्होंने गुम है किसी के प्यार में साथ काम किया और दोनों को सेट पर प्यार हो गया। हालाँकि, कुछ दिनों से हम ऐश्वर्या शर्मा के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल पंड्या के बारे में सुन रहे हैं।

इससे पहले, स्मार्ट जोड़ी में ऐश्वर्या ने खुलासा किया था कि ब्रेकअप के बाद वह टूट गई थीं और नील ने उन्हें मजबूती से संभाला था। कुछ दिनों पहले राहुल पंड्या ने ऐश्वर्या से अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने ब्रेकअप कर नील से शादी की तो वह टूट गए थे। उन्होंने बताया कि वे कैसे मिले और साथ में समय बिताया। उसने खुलासा किया कि कैसे उसके पिता उसे पसंद नहीं करते थे और इसलिए उसे दूर भेज दिया था। अब, ऐश्वर्या शर्मा ने बिग बॉस 17 के घर में अपने पिछले रिश्ते के बारे में खुलासा किया है।

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने पुराने रिश्ते के बारे में बात की

बिग बॉस 17 की लाइव स्ट्रीमिंग में देखा गया कि ऐश्वर्या घर के सदस्यों को बता रही थीं कि कैसे नील भट्ट ने उन्हें अपने पिछले रिश्ते के दौरान खोए हुए आत्मसम्मान को वापस पाने में मदद की। उन्होंने खुलासा किया कि उसने अपना आत्मसम्मान खो दिया था क्योंकि वह पहले एक जहरीले रिश्ते में थी। उन्होंने कहा कि नील ने उन्हें वह प्यार दिया जो वह हमेशा से चाहती थीं। ऐश्वर्या ने राहुल का नाम तो नहीं लिया लेकिन परोक्ष रूप से ये बात उन्हीं के बारे में थी।

शो में ऐश्वर्या और नील के बीच नोकझोंक भी हो चुकी है। लेकिन इससे उनके रिश्ते पर कभी असर नहीं पड़ा। वे व्यक्तिगत रूप से गेम खेल रहे हैं और हाल ही में ऐश्वर्या भी नील से नाराज थीं क्योंकि उन्होंने उन्हें गेम खेलने से रोका था।

राहुल पंड्या की बिग बॉस 17 में एंट्री?

हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि ऐश्वर्या के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल पंड्या बिग बॉस 17 के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगे। हालाँकि, इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की गई थी। अगर वह घर में प्रवेश करते हैं तो हमें शो में एक और विवाद देखने को मिलेगा। हमने देखा कि कैसे समर्थ जुरेल की एंट्री ने ईशा मालवीय और अभिषेक की जिंदगी में तूफान ला दिया। मनोरंजन समाचार में यह एक बड़ी खबर थी।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *