Reliance SBI Card के फायदों को जानकर झूम उठेंगे यूजर्स! हर महीने Free मूवी टिकट और इतना कुछ

SBI कार्ड और रिलायंस रिटेल ने मिलकर एक नया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. इस कार्ड का नाम ‘रिलायंस एसबीआई कार्ड’ है. यह कार्ड दो वैरिएंट में उपलब्ध है: रिलायंस एसबीआई कार्ड और रिलायंस एसबीआई कार्ड प्राइम. दोनो कार्ड्स से रिलायंस रिटेल इकोसिस्टम वाले स्टोर में पेमेंट करने पर शानदार बेनिफिट्स और रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे. दोनों कार्ड्स पर अलग-अलग ऑफर मिलेंगे. आइए जानते हैं डिटेल में…

रिलायंस रिटेल और एसबीआई कार्ड ने एक पार्टनरशिप की है जिसका उद्देश्य ग्राहकों को विशेष लाभ प्रदान करना है. इस साझेदारी के तहत, रिलायंस रिटेल के ग्राहक एसबीआई कार्ड के व्यापक नेटवर्क का लाभ उठा सकते हैं, जो उन्हें विशेष यात्रा और मनोरंजन लाभों जैसी एक विस्तृत श्रृंखला के लाभों तक पहुंच प्रदान करता है.

Reliance SBI Card के चार्जेस

Reliance SBI Card की ज्वाइनिंग फीस 499 रुपये है, जिसमें टैक्स शामिल नहीं है. वहीं एनुअल फीस 499 रुपये+ टैक्स शामिल है. अगर आप 1 लाख का खर्चा करेंगे तो एनुअल फीस वेबऑफ हो जाएगी. वेलकम ऑफर के तहत 500 रुपये का रिलायंस रिटेल वाउचर मिलेगा. रिलायंस ब्रांड के लिए 3200 रुपये का डिकाउंट वाउचर मिलेगा. इस कार्ड के साथ लाउंज बेनिफिट्स नहीं मिल पाएंगे.

Reliance SBI Card Prime के चार्जेस

Reliance SBI Card Prime की ज्वाइनिंग फीस 2999 रुपये + टैक्स है. इसके अलावा एनुअल फीस भी इतनी ही है. 3 लाख खर्च करने पर एनुअल फीस वेबऑफ हो जाएगी. वेलकम ऑफर के तहत 3000 रुपये का रिलायंस रिटेल वाउचर मिलेगा. विभिन्न रिलायंस ब्रांड के लिए 11,999 रुपये का डिस्काउंट वाउचर मिलेगा. इस कार्ड पर 8 डोमेस्टिक और 4 इंटरनेशनल एयरपोर्ट का लाउंज बेनिफिट्स मिलेंगे. हर महीने 250 रुपये की फ्री मूवी टिकट मिलेगी. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *