Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के संग ब्रेकअप करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के भरे गये थे कान, एक पल में टूट गया था 15 साल का रिश्ता

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक हैं। अभिनेता ने अपने पति विक्की जैन के साथ शो में प्रवेश किया है और दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की जोड़ी की केमिस्ट्री को देखकर कुछ लोग इस रिश्ते को टॉक्सिक कहते हैं। हालाँकि, आज खबर विक्की के साथ उनकी शादी के बारे में नहीं है। यह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता के पिछले रिश्ते के बारे में है और इसने उनके जीवन और विकल्पों को कैसे प्रभावित किया।

एक एपिसोड के दौरान, अंकिता ने अपने साथी मुनव्वर फारुकी से बात की, जो उनसे सुशांत के साथ ब्रेकअप के बारे में पूछ रहे थे। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि यह सब रातोंरात हुआ और उसे इसके पीछे के किसी भी कारण के बारे में कभी पता नहीं चला। अंकिता ने कहा कि यह बस एक झटके में हो गया और उसने उसे रोकने की कोशिश भी नहीं की। जब मुनव्वर ने पूछा ‘क्या कोई बड़ी वजह थी,’ तो अंकिता ने कहा ‘नहीं, कोई वजह नहीं थी। मैं खाली थी. एक रात में चीज़े पलटी मेरी जिंदगी में (चीजें रातों-रात बदल गईं)।”

उन्होंने संकेत दिया कि सुशांत को रिश्ता खत्म करने के लिए दूसरों द्वारा उकसाया जा रहा था। अंकिता ने कहा कि वह लोकप्रिय हो रहे हैं और जब किसी व्यक्ति को अधिक सफलता मिलने लगती है तो लोग उन्हें सलाह देना शुरू कर देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब आप सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ना शुरू करते हैं तो लोग आपको प्रभावित करने की कोशिश करते हैं। उनके मामले में शायद यही हो रहा था। मैं ज्यादा नहीं जानती लेकिन यह ठीक है, फिर भी मैंने उन्हें नहीं रोका।

2016 में अलग होने से पहले अंकिता और सुशांत ने 15 साल से अधिक समय तक डेट किया। जून 2020 में, सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गये। जिस समय दुनिया प्रतिभाशाली अभिनेता की मृत्यु पर शोक मना रही थी, उस दौरान अंकिता को पूरी तरह से टूटते हुए देखा गया।

इस बीच अंकिता और विक्की के बीच की तनातनी दर्शकों के साथ-साथ उनके साथी घर वालों को भी दिख रही है। पिछले वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान ने भी विक्की को अंकिता का अनादर करने और उनकी शादी में लापरवाही बरतने के लिए डांटा था। सुशांत के बारे में अंकिता के बयानों पर आपके क्या विचार हैं?

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *