BB-17 में शामिल हुईं अजय देवगन की को-स्टार मनस्वी ममगई: बोली, ‘इस शो को अपने करियर में बतौर गेम चेंजर देख रही हूं’

2 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

अजय देवगन स्टारर ‘एक्शन जैक्सन’ और ‘कट्टी बट्टी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मॉडल-एक्ट्रेस मनस्वी ममगई ने ‘बिग बॉस 17’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली है। बता दें, मनस्वी शो में शुरुआत से ही पार्टिसिपेट करने वाली थीं। हालांकि शो शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही मनस्वी की एंट्री को रोक दिया गया था। हाल ही में दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, मनस्वी ने ‘बिग बॉस’ और अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं। बातचीत के कुछ प्रमुख अंश:

मैं इस शो का ट्रंप कार्ड हूं
कहते हैं कि हुकुम की इक्का हमेशा बाद में ही अपना रंग दिखाता हैं। मैं इस शो का ट्रंप कार्ड हूं और इसीलिए मेकर्स ने मुझे अब तक शो में जाने से रोककर रखा था। वैसे, सच कहूं तो मेरे कुछ पर्सनल कमिटमेंट भी थे जिन्हें मैं घर में जाने से पहले पूरा करना चाहती थी। बस, यही वजह रही की मेरी शो के पहले एपिसोड में एंट्री नहीं हो सकी। हालांकि, अभी मैं पूरी तरह से इस गेम के लिए तैयार हूं।

कई लोगों को शो में मेरा आना पसंद नहीं होगा मैंने शो के कुछ एपिसोड देखे हैं जो मेरे लिए फायदेमंद ही साबित होगा। मुझे घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स के बारे में पूरी तरह से ना सही लेकिन थोडा बहुत जानकारी जरूर हो गई है। हालांकि, इसका अपना नुकसान भी हैं। शायद उनमें से कई लोगों को मेरा शो के बीच में आना पसंद नहीं आएगा। उन्होंने घर में अपनी जगह बना ली है, अब ऐसे में उनके बीच जाकर अपनी जगह बनाना मेरे लिए आसान नहीं होगा।

खुद पर कॉन्फिडेंस और भरोसा रखकर आगे बढ़ना चाहती हूं
अब तक मुझे विक्की, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और जिगना वोरा का गेम पसंद आया है। जिस तरह से ये लोग डिप्लोमेटिक होने के साथ-साथ चालाकी से खेल रहे हैं, वह वाकई में काबिल-ए-तारीफ है। वैसे, ये बहुत ही उतार-चढ़ाव वाला शो है, आपको नहीं पता कब क्या हो जाए। मैं चाहकर भी इसकी तैयारी नहीं कर सकती। मैं बस खुद पर कॉन्फिडेंस और भरोसा रखकर आगे बढ़ना चाहती हूं।

बहुत ही सेंसिटिव और इमोशनल हूं
रियल लाइफ में मैं बहुत ही सेंसिटिव और इमोशनल हूं। कई बार मैं इमोशंस में बह जाती हूं। कहीं ना कहीं मैं अपनी इस पर्सनालिटी को घर के अंदर संभालना चाहूंगी। हालांकि, इमोशनल होना गलत बात नहीं, बस कोशिश यही रहेगी कि लोग इसका फायदा ना उठाएं।

इस शो को अपने करियर में बतौर गेम चेंजर देख रही हूं
शुरुआत से ही मुझे आर्ट्स में ज्यादा इंट्रेस्ट रहा है, चाहे वो डांसिंग हो या सिंगिंग। मुझे ग्लैमर फील्ड में ही कुछ करना था और इसकी शुरआत मैंने मॉडलिंग से की। मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद, मैंने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई। अब मैं इंडिया वापस लौटी हूं, बिग बॉस जैसे बड़े प्लेटफार्म का हिस्सा बनने के लिए। इस बात से इंकार नहीं करूंगी की इस शो को मैं अपने करियर में बतौर गेम चेंजर देख रही हूं। उम्मीद यही है कि इसके बाद करियर में पीछे ना जाना पड़े।

लव इंटरेस्ट के बारे में जरूर सोचूंगी
मुझे ऐसा पार्टनर चाहिए जिस पर दिल खोलकर भरोसा कर पाऊं। जो इंसान अपने पार्टनर के प्रति रिस्पेक्ट रखता है, उसकी केयर करता है, वह मुझे अट्रैक्टिव लगता है। अगर घर के अंदर किसी से ऐसी वाइब मिली तो लव इंट्रेस्ट के बारे में जरूर सोचूंगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *