‘बीजेपी से दोस्ती’ पर बढ़ा बवाल तो नीतीश ने लिया यू टर्न,मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

हाइलाइट्स

मोतिहारी में बीजेपी के साथ दोस्ती वाले बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सफाई दी है.
नीतीश कुमार ने कहा कि मेरे कहने का मतलब बीजेपी के साथ दोस्ती का बिलकुल नहीं था.
पांच राज्यों में चुनाव पर नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव में जनता मालिक है देखा जाए. 

पटना. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बिहार दौरे के दौरान मोतिहारी में बीजेपी के साथ दोस्ती वाले बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सफाई दी है. नीतीश कुमार ने कहा कि हमने मोतिहारी में जो भी कहा उसका गलत मतलब निकाल लिया गया. नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने मोतिहारी में विश्वविद्यालय बनाने की चर्चा थी. मोतिहारी में विश्वविद्यालय बनाने को लेकर हमने दवाब बनाया. मेरे कहने का मतलब बीजेपी के साथ दोस्ती का बिलकुल नहीं था. मेरे कहने का मतलब था कि जो काम हुआ है उसे याद रखिए.

नीतीश कुमार ने कहा कि वहां सभी दलों के नेता मौजूद थे, मीडिया ने जो लिखा और दिखाया उससे दुख हुआ. वहीं इस दौरान सुशील मोदी के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी कहां और क्या थे उन्हें याद नहीं रहता, मुझे तकलीफ था कि उन्हें डिप्टी सीएम नहीं बनाया. जब विश्वविद्यालय में थे तो मैंने कई वोट दिलाए थे. अगर ऐसे ही गलत छापा जाएगा तो आज अंतिम दिन है. ऐसे बयान छापेंगे तो बोलना बंद कर दूंगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष चाहे जितना अटैक करे मुझे कोई मतलब नहीं है. मैं अपना काम करता रहता हूं. पहले मैं सचिवालय में दिन भर रहता था, जब लगा कि अधिकारी समय से नहीं रहते तो मैं पहुंचने लगा. अब मंत्री से लेकर अधिकारी सब समय से आते हैं. वहीं नीतीश कुमार ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरा कहीं किसी से संबंध नहीं है. मैं सिर्फ अपना काम करता रहता हूं. पांच राज्यों में चुनाव पर नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव में जनता मालिक है देखा जाए.

‘जब तक जिंदा हैं दोस्ती रहेगी’, नीतीश कुमार को फिर याद आई भाजपा की करीबी, पीएम मोदी का जताया आभार

बता दें, मोतिहारी में महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में नीतीश कुमार ने मंच से कहा था कि वह जब तक जिंदा हैं, तब तक भाजपा नेताओं से दोस्ती बनी रहेगी. खास बात यह कि इसी मंच पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू व अन्य भाजपा नेताओं की उपस्थिति में उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार का आभार जताया था और केंद्र की मनमोहन सिंह की सरकार को कोसा भी था.

Tags: Bihar News, BJP, Motihari news, Nitish kumar, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *