मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम बनने के लिए रणबीर कपूर छोड़ेंगे मांस-मदिरा, ‘रामायण’ से पहले राम को उतारेंगे अपने अंदर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में हैं. संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन-थ्रिलर ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच खबर आ रही है कि रणबीर इन दिनों भगवान श्रीराम को खुद को अपने अंदर उतार रहे हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण से पहले एक्टर नॉनवेज-ड्रिंक से दूरी बनाएंगे. नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस किरदार में आने से पहले रणबीर मांस-मदिरा का त्याग करेंगे. हालांकि, इसको लेकर अभी तक रणबीर की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.

नॉनवेज-ड्रिंक से दूरी बनाएंगे रणबीर कपूर

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रणबीर ने फैसला लिया है कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के किरदार में उतरने से पहले वो शराब और मांस को हाथ भी नहीं लगाएंगे. बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी. वो माता-सीता का किरदार निभाएंगी.

‘रामायण’ में कौन बनेगा रावण

पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ काफी चर्चा में है. खबर ये भी सामने आ रही है कि साउथ के सुपरस्टार और ‘केजीएफ’ एक्टर यश इस फिल्म में रावण का किरदार निभाएंगे. हालांकि, अभी तक अभिनेता ने इसको लेकर किसी तरह का बयान नहीं दिया है. आधिकारिक तौर पर भी इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

रामायण’ की कहानी माता सीता पर केंद्रित

नितेश तिवारी और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग अगले साल फरवरी 2024 से शुरू होगी. अगस्त 2024 तक फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार हो सकती है. इसके बाद इसे रिलीज किया जाएगा. फिल्म की कहानी भगवान राम और माता सीता पर आधारित होगी. इसमें सीता हरण से राम-रावण के युद्ध तक की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म की VFX प्लेट्स ऑस्कर विनर कंपनी DNEG ने तैयार किया है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *