रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए शराब और मांस से परहेज करेंगे रणबीर कपूर: रिपोर्ट

रणबीर कपूर नीतीश तिवारी की आगामी फिल्म ‘रामायण’ में भगवान राम की मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह फिल्म में ‘राम की तरह पवित्र’ होने के लिए शराब और मांस छोड़ने जा रहे हैं।

भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए रणबीर छोड़ेंगे शराब और मांस: रिपोर्ट

अभिनेता अक्सर अपने किरदारों में डूबने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं, और एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि रणबीर भगवान राम की पवित्रता के अनुरूप शराब और मांस से परहेज करके ऐसा ही करेंगे।

सूत्र के मुताबिक, रणबीर भेष बदलने के लिए शराब और मांस नहीं छोड़ेंगे बल्कि अपने किरदार में राम की तरह पवित्र रहेंगे। त्रयी का पहला भाग भगवान राम और सीता पर केंद्रित होगा, जो सीता हरण के संघर्ष तक ले जाएगा। सूत्र के मुताबिक, “यह जोड़ी रामायण: पार्ट वन की शूटिंग खत्म करने से पहले फरवरी से अगस्त 2024 तक फिल्म की शूटिंग करेगी।” कहा जाता है कि ऑस्कर विजेता कंपनी, डीएनईजी, वीएफएक्स प्लेटों पर भी काम कर रही है।

‘Animal’ के बारे में

इस बीच, रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं और यह 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, रणबीर अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *