MP : आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर टूट पड़े गांववाले, लाठी-डंडों से पिटाई; पत्थर बरसाए

श्योपुर. श्योपुर में आज गांव वालों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस की टीम स्थाई वारंटी को पकड़ने गयी थी. लेकिन महिलाएं तक पुलिस पर टूट पड़ीं. टीम ने जैसे तैसे अपनी जान बचायी. लेकिन एक पुलिसकर्मी घिर गया.

मंगलवार को स्थाई वारंटी को पकड़ने के लिए गांव में पहुंची देहात थाना पुलिस पर ग्रामीणों ने लाठी- डंडे और पत्थरों से हमला कर दिया. हमला होता देख तीन पुलिसकर्मी तो जैसे तैसे वहां से भाग निकले लेकिन, एक पुलिसकर्मी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. उसकी उन्होंने मारपीट कर डाली और उल्टा पुलिस कर्मियो पर महिलाओं से मारपीट करने के आरोप लगाकर उनके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब पुलिसकर्मियो ने मानपुर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस पर बरसाए पत्थर और लाठी डंडे
मामला मानपुर थाना इलाके के दलारना गांव का है. देहात थाना पुलिस स्थाई वारंटी बाबूलाल मीणा को गिरफ्तार करने पहुंची थी. इस दौरान पुलिस और आरोपी के परिवार के बीच विवाद हो गया. स्थाई वारंटी के परिवार ने चार पुलिसकर्मियों पर लाठी डंडे और पत्थरों से हमला कर दिया. तीन पुलिस कर्मी तो वहां से भाग निकले लेकिन, आनंद पुरोहित नाम का पुलिस कर्मी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. उन्होंने इस पुलिसकर्मी से मारपीट कर डाली. आरोपियों ने इस पुलिसकर्मी को इतना ज्यादा पीटा कि, वह कॉफी देर तक खुद को संभाल भी नहीं पा रहा था. इसी दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मी को दो महिलाओं से पकड़वाकर उनका वीडियो बनाया फिर महिलाओं को पीटने के आरोप लगाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- 108 एंबुलेंस कर्मचारियों की करतूत : रास्ते में महिला की मौत, शव बीच सड़क पर पटक कर चले गए

आरोपियों के खिलाफ केस
वीडियो में दो महिलाओं ने एक पुलिसकर्मी को पकड़ रखा है और पहले उसे दीवार से चपेट रखा है. बाद में वीडियो बनाने वाला शख्स कह रहा है कि पुलिस वाले महिलाओं को पीट रहे हैं देखिए. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों ने मामले की शिकायत मानपुर थाने में पहुंचकर की है. इस बारे में एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है, पुलिस टीम स्थाई वारंटी को पकड़ने के लिए वहां पहुंची थी. उसके घर वालों ने वारंटी को भगा दिया और पुलिस के काम में बाधा पहुंचाई. आरोपियों के खिलाफ मानपुर थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है.

Tags: Attack on police team, Sheopur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *