Ranbir Kapoor को मां Neetu Kapoor ने खास अंदाज में किया विश, शेयर की खास फोटो

ranbir

प्रतिरूप फोटो

ANI Image

इस फोटो के साथ नीतू कपूर ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है। नीतू कपूर ने रणबीर कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोग्राफ्स को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस फोटो में दो केक रखे हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 41वं जन्मदिन मना रहे है। बर्थडे के मौके पर लाखों फैंस के चहेते रणबीर कपूर को उनकी मां और अभिनेत्री नीतू कपूर ने बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। रणबीर कपूर की मां और अभिनेत्री नीतू कपूर ने दिन रात किए गए बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोस को साझा किया है। इन फोटोस में दो केक रखे दिख रहे है।

इस फोटो के साथ नीतू कपूर ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है। नीतू कपूर ने रणबीर कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोग्राफ्स को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस फोटो में दो केक रखे हुए नजर आ रहे है। एक ही केक पर लिखा है हैप्पी बर्थडे जबकि दूसरे केक पर हैप्पी बर्थडे राहा के पापा लिखा गया है। बता दे कि रणबीर और आलिया की बेटी का नाम राहा है। इस फोटो में टेबल पर रणवीर और आलिया की शादी की एक तस्वीर भी रखी हुई दिख रही है।

रणबीर कपूर कौन की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर ने भी बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। प्रतिमा नहीं पिता ऋषि कपूर के साथ रणबीर की एक फोटो को शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा हैप्पी बर्थडे रणवीर विकास सिंह तुम्हारी जिंदगी में खुशियां लेकर आए प्यार हंसी और ढेर सारी खुशियां मैं तुम्हें हमेशा परेशान करने का वादा करती हूं। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की आगामी फिल्म एनिमल है जिसको लेकर वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है। रणबीर कपूर इस फिल्म में रश्मिका मंदांना के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉबी देओल भी अहम में दिखाई देंगे। संदीप रेड्डी वांगानी इस फिल्म का निर्देशन किया है।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *