नवाज शरीफ के ड्राइवर ने महिला के चेहरे पर थूका, देखें वायरल वीडियो

Nawaz Sharif Driver Spit On Woman Face: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का ड्राइवर एक महिला के चेहरे पर थूकता नजर आ रहा है। वीडियो लंदन का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पीड़ित महिला ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से ऐसा सवाल पूछ लिया था कि उनका ड्राइवर तुरंत आक्रोशित हो गया और महिला के चेहरे पर थूक दिया।

वायरल वीडियो में काले रंग की एक महंगी कार दिख रही है। एक महिला कार को देखकर मोबाइल रिकॉर्डिंग मोड पर डालती है और कार की ओर बढ़ने लगती है। जब महिला कार के पास जाती है, तो ड्राइविंग सीट पर बैठा ड्राइवर गेट का शीशा नीचे करता है।

कार के अंदर नवाज शरीफ दिखते हैं। महिला उनसे हैलो बोलती है। इसके बाद नवाज शरीफ पूछते हैं कि आप कैसे हैं? इसके बाद महिला कहती है कि मैं ठीक हूं। मैंने सुना है कि आप पाकिस्तान के सबसे करप्ट पॉलिटिशियन हैं। इसके बाद महिला अपने बारे में कुछ बताना चाहती है, इससे पहले सवाल सुनकर नवाज शरीफ का ड्राइवर गुस्से में लाल हो जाता है और महिला के चेहरे पर थूककर चला जाता है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डॉक्टर फातिमा नाम की यूजर ने वीडियो को शेयर किया है। बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ 2019 से लंदन में रह रहे हैं। उन्हें 2018 में भ्रष्टाचार के एक मामले में दोषी ठहराया गया था। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया था।

सजा के एक साल बाद नवाज शरीफ ने कोर्ट में अपील कर इलाज के लिए लंदन जाने की इजाजत मांगी थी। कोर्ट की इजाजत के बाद वे लंदन चले गए, जिसके बाद वे कभी नहीं लौटे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *