Breaking : उमा भारती नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव, ट्विट कर कहा- खारिज कर दीजिए

भोपाल. मध्य प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा- मैं 2023 का विधानसभा चुनाव नहीं लडूंगी. हां अगर कहा गया तो पार्टी के लिए चुनाव प्रचार जरूर करूंगी.

उमा भारती ने ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा -2023 मध्यप्रदेश विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ने वाली.जो अनुमान लगा रहे हैं उसे खारिज कर दीजिए. उन्होंने आगे लिखा-जो भी समचार छपता है वो तथ्य और अनुमान दोनों के मेल से बनता है. कई बार सत्य अनुमान पर भारी पड़ जाता है और अनुमान गलत हो जाता है.

उमा ने लिखा
उमा भारती ने लिखा-मैं 2023 के विधान सभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार भले ही करूं. किंतु मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने वाली. इस अनुमान को आप खारिज कर दीजिए.

ये भी पढ़ें- Jan Ashirwad Yatra : नाराज हैं उमा भारती, बोलीं-घर आकर दीदी दीदी करते हैं मगर जन आशीर्वाद यात्रा में बुलाया तक नहीं

उपेक्षा से आहत हैं उमा
हाल ही में न्यूज 18 इंडिया से बातचीत में उमा भारती ने अपना दर्द बयां किया था. वो प्रदेश में चल रही जन आशीर्वाद यात्रा में न बुलाए जाने से आहत हैं. उन्होंने कहा था कि मेरे घर सारे नेता आते हैं. दीदी दीदी कहकर सम्मान करते हैं लेकिन जन आशीर्वाद यात्रा के लिए उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो पार्टी के इस रवैए से नाराज हैं तो उमा ने कहा था वो नाराज नहीं बल्कि हैरान हैं.

उमा ने कहा था-हैरान हूं मैं…
जनआशीर्वाद यात्रा में न दिखने पर उमा भारती ने कहा था- मैं आश्चर्यचकित हूँ. क्योंकि प्रदेश औऱ केन्द्र के सभी नेता मेरे घर आते हैं. मेरा सम्मान करते हैं. दीदी दीदी करते हैं यानि दिदियाते हैं. अचानक उनकी याददाश्त कैसे गुम हो गई कि ऐसे ही न्यौता दे देते कि दीदी आ जाना. अगर ये लगता है कि मेरे आने से डायस प्लान बिगड़ सकता है उनका तो कह देते कि दीदी हम निमंत्रण दे रहे हैं मगर आना मत. मैं पार्टी के हित में उसके लिये भी तैयार हो जाती. कम से कम ये तो रहता कि सबको साथ लेकर चले हो. अब दीदी की नाराज़गी कैसे दूर होगी. उमा बोलीं नाराज़गी नहीं, आश्चर्य है कि ऐसा कैसे हो गया तो मैंने ट्रीटमेंट कर दिया है. इतने में इलाज हो गया.

Tags: Breaking News, Madhya Pradesh Assembly Elections 2023, Uma bharti

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *