Big Breaking : बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, रथ पर सवार थे बड़े नेता

रिपोर्ट-विश्व देव शर्मा
नीमच. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले निकाली जा रही बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव किया गया है. नीमच के मनासा में पथराव की ये घटना हुई. जिस वक्त पथराव किया गया उस वक्त रथ पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और मंत्री मोहन यादव रथ पर सवार थे. पथराव में रथ सहित कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयी हैं. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा-ऐसी घटनाओं से हम डरने और रुकने वाले नहीं हैं.

बीजेपी मध्य प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. खबर आ रही है कि नीमच में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर हमला हुआ है. जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव किया गया है. इसमें रथ सहित पुलिस की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त की गई हैं. हमले के दौरान रथ में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और मंत्री मोहन यादव मौजूद थे.

चीता प्रोजेक्ट से नाराज ग्रामीणों ने किया हमला
आज मनासा विधानसभा में रावड़ी कूवि गांव में जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची तो ग्रामीणों ने उस पर पथराव किया. बताया जा रहा है कि चीता प्रोजेक्ट में वन विभाग द्वारा भूमि अधिग्रहण करने के कारण ग्रामीण आक्रोशित हैं. उन्हीं लोगों ने रथयात्रा पर पथराव किया है. इसमें करीब आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Jan Aashirwad Yatra : अमित शाह ने मंडला में 2023 और 24 दोनों के लिए जनता से मांगा आशीर्वाद, मंच से की शिवराज की तारीफ

हम डरने वाले नहीं
घटना के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा ‘हमारी यात्रा को बाधित करने की कोशिश’ की गई है. ‘हम डरने वाले नहीं हैं. ‘जरूरत पड़ने पर पैदल यात्रा करेंगे. रथयात्रा पर सुनियोजित हमला किया गया.

सोमवार को शुरू हुई थी यात्रा
उज्जैन संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नीमच में हरी झंडी दिखाकर की थी. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि एक पत्थर रथ पर लगा है और पीछे एक दो वाहन के कांच भी फूटे हैं.

Tags: Bjp madhya pradesh, Breaking News, Neemuch news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *