8 साल के मासूम का झाड़ियों में मिला श‌व: सुल्तानपुर में गांव में आई बारात देखने निकला था, शरीर पर मिले चोट के निशान

सुलतानपुर23 मिनट पहले

झाड़ियों में मासूम का शव मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की।

सुल्तानपुर में एक 8 साल के मासूम का शव झाड़ियों में मिला है। मासूम के शरीर पर चोट के निशान मिलने से हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर एसपी सोमेन वर्मा स्वयं मौके पर पहुंचे। उन्होंने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।

पूरा मामला जिले के मोतिगरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत बढ़ौनाडीह गांव का है। भगवानदीन का 8 वर्षीय पुत्र सुंदरम ने शुक्रवार की रात घर पर खाना खाया। इसके बाद गांव में बारात आई थी वो इसे देखने के लिये निकल गया फिर देर रात तक वो घर वापस नहीं लौटा। घंटों बच्चे के नहीं लौटने पर पारिवारिजन परेशान हुए और उसे ढूंढने निकल पड़े, लेकिन रात भर उसका कोई पता नहीं चल सका।

मासूम की नाक से बहा था खून
शनिवार सुबह मासूम सुंदरम का शव घर से कुछ दूरी पर झाड़ियों के बीच पड़ा मिला। स्थानीय लोगों के अनुसार मासूम के शरीर पर कई चोट के निशान हैं। लोगों का कहना है कि मासूम का शव देखकर लग रहा था, जैसे उसके हाथ-पैर भी टूटे थे और उसकी नाक से खून निकल रहा था।

एसपी और सीओ भी मौके पर पहुंचे
झाड़ियों में शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पुलिस को हुई तो क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह, जयसिंहपुर कोतवाल प्रेमचंद्र सिंह, एसओ मोतिगरपुर राज कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की जांच पड़ताल किया। एसपी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने जिम्मेदारों को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *